Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: छोटे बच्चे ने खोजा आइसक्रीम खाने का नया तरीका, अजीबोगरीब ट्रिक देखकर हंस पड़ेंगे आप

Funny Viral Video: वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी आइसक्रीम का आनंद लेता हुआ दिखाई दिया. क्लिप में, बच्चा बाएं हाथ में आइसक्रीम कोन पकड़े हुए दिखाई दे रहा है और बच्चा उसे अपने हाथ से खाने के बजाय दाहिने हाथ से अपना दाहिना पैर पकड़ता है और आइसक्रीम पर रख देता.

 
Viral Video: छोटे बच्चे ने खोजा आइसक्रीम खाने का नया तरीका, अजीबोगरीब ट्रिक देखकर हंस पड़ेंगे आप
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 23, 2023, 02:38 PM IST

Watch Funny Video: आइसक्रीम, जब भी आप यह शब्द सुनते हैं तो आपके मन में आपकी फेवरेट फ्रोजन स्वीट की तस्वीर दिखलाई देती होगी और आप इसके बारे में सोचना शुरू कर देते हैं. इस बात को कोई भी इग्नोर नहीं कर सकता, क्योंकि आइसक्रीम हमेशा से ही सबसे अच्छी स्वीट्स में से एक रही है. लगभग सभी लोगों को आइसक्रीम बहुत पसंद होती है और जो लोग डायबिटीज से पीड़ित हैं, वह इससे दूरी ही बनाते हैं. हालांकि, जिन्हें भी मिठाई पसंद है उन्हें आइसक्रीम जरूर पसंद आती होगी. खासकर यह बच्चों को काफी पसंद होती है. ज्यादातर बच्चों की फेवरेट होती है आइसक्रीम और इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

बच्चे को आइसक्रीम खाते देख दंग रह गए लोग

आइसक्रीम चाहे किसी भी उम्र की हो, सभी को पसंद होती है, लेकिन बच्चों को इस स्वीट डिश से विशेष लगाव होता है और जब बच्चों को पहली बार आइसक्रीम दी जाती है, तो वे इसके मीठे-मीठे स्वाद से अट्रैक्ट हो जाते हैं. इतना ही नहीं, अगर बच्चों को आइसक्रीम की लत लग गई तो इसकी हर बार डिमांड करते हैं और इसे खाते समय सब कुछ भूल जाते हैं. एक वायरल वीडियो में भी छोटे से बच्चे ने जादुई स्वीट्स की दुनिया में एंट्री ली और फिर जो देखने को मिला आप सोच भी नहीं सकते. बच्चे ने आइसक्रीम का आनंद लेने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

'एनेजेटर' नाम के एक्स यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी आइसक्रीम का आनंद लेता हुआ दिखाई दिया. क्लिप में, बच्चा बाएं हाथ में आइसक्रीम कोन पकड़े हुए दिखाई दे रहा है और बच्चा उसे अपने हाथ से खाने के बजाय दाहिने हाथ से अपना दाहिना पैर पकड़ता है और आइसक्रीम पर रख देता. फिर वह आइसक्रीम से सना हुआ पैर अपने मुंह में रखता है और अपनी आइसक्रीम का आनंद लेता है. यह एक प्यारा सा बच्चा है जो अपने पैरों से आइसक्रीम का आनंद ले रहा है, इसलिए वीडियो अजीब तरह से प्यारा हो जाता है. वायरल वीडियो को तीन लाख से अधिक बार देखा गया है.

{}{}