trendingNow12291650
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: रेलवे स्टेशन-मेट्रो के बाद अब एयरपोर्ट भी नहीं छोड़ा, कैमरे के सामने देखें क्या करने लगी लड़की

Viral Video: कोलकाता एयरपोर्ट पर एक महिला का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. सहेली रुद्र द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. 

Video: रेलवे स्टेशन-मेट्रो के बाद अब एयरपोर्ट भी नहीं छोड़ा, कैमरे के सामने देखें क्या करने लगी लड़की
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 13, 2024, 04:18 PM IST

Dance At Airport Video: सोशल मीडिया के जमाने में, अचानक सार्वजनिक जगहों पर अनोखे डांस परफॉर्मेंस का चलन बन गया है. लोग ऑनलाइन फेमस होने के लिए क्रिएटिव वीडियो बना रहे हैं. हाल ही में, कोलकाता एयरपोर्ट पर एक महिला का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. सहेली रुद्र द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. वायरल क्लिप में, सफेद शर्ट के साथ नीली जींस पहने रुद्र कोलकाता के एयरपोर्ट के वेटिंग एरिया में अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स दिखा रही है. उनके परफॉर्मेंस ने साथी यात्रियों को हैरान कर दिया.

यह भी पढ़ें: मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल

मेट्रो नहीं अब एयरपोर्ट पर लड़की ने किया डांस

आप अक्सर रेलवे स्टेशन और मेट्रो में ही लोगों डांस करते हुए वीडियो बनाते हुए देख सकते हैं, लेकिन एक महिला ने एयरपोर्ट पर ऐसा किया. कैमरे के सामने महिला ने जमकर डांस किया. वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे रुद्र नाम की महिला फराह खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के बॉलीवुड गाने ‘लवली’ पर अपना परफॉर्मेंस जारी रखा. इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाली वीडियो क्रिएटर सहेली रुद्रा ने कोलकाता एयरपोर्ट के वेटिंग एरिया में ऐसा किया, जिसके बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें: बॉडी बनाने का चढ़ा ऐसा चस्का, बाइसेप में डाला 6 लीटर वैसलीन; डॉक्टर ने कही चौंकाने वाली बात

वीडियो पर लोगों ने दी कई तरह की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने कमेंट में रुद्र को जमकर खरी-खोटी सुनाई. एक यूजर ने कहा, “डांस ये कर रही है, शर्म मुझे आ रही है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “डांस के बाद, आप उन लोगों को कैसे हैंडल करते हैं जो आपको घूरते हैं? यह बहुत शर्मनाक है.” एक अन्य यूजर ने कहा, “एयरपोर्ट? लेकिन एयरपोर्ट पर क्यों?” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "आप बहुत बढ़िया कर रहे हैं. पब्लिक स्टंट हर किसी के बस की बात नहीं होती. लेकिन कुछ जगहों पर गरिमा और शिष्टाचार बनाए रखना जरूरी है. हम न केवल अपने प्रति सम्मान दिखाते हैं बल्कि ऐसा माहौल भी बनाते हैं जहां दूसरे हमारे साथ सम्मान से पेश आते हैं."

Read More
{}{}