trendingNow12140500
Hindi News >>वायरल
Advertisement

Video: नौकरी से रिजाइन करके खुश हुआ इतना, बारिश में उछल-उछलकर नाचने लगा शख्स

Influencer Viral Video: एक कंटेंट क्रिएटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 9 से 5 की नौकरी छोड़ने के बाद बारिश में खुशी से नाच रहा है. वीडियो में फ्रेंच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैब्रिजियो विल्लारी मोरोनी को इस्तीफा देने के तुरंत बाद बारिश में खुश होकर नाचते हुए देखा जा सकता है.

 
Video: नौकरी से रिजाइन करके खुश हुआ इतना, बारिश में उछल-उछलकर नाचने लगा शख्स
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 04, 2024, 03:00 PM IST

Trending News: एक कंटेंट क्रिएटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 9 से 5 की नौकरी छोड़ने के बाद बारिश में खुशी से नाच रहा है. वीडियो में फ्रेंच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैब्रिजियो विल्लारी मोरोनी को इस्तीफा देने के तुरंत बाद बारिश में खुश होकर नाचते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने फॉलोअर्स के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वह यह सोचकर गलत थे कि वह अपने डेस्क जॉब के साथ कंटेंट क्रिएशन का काम कर सकते हैं. उन्होंने लिखा, "मैंने एक साथ हर जगह मौजूद रहने और जिन चीजों के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं उन सभी को करने की अपनी क्षमता का आकलन गलत किया."

जॉब से रिजाइन करते हुए खुश हुआ इंफ्लुएंसर

मोरोनी ने आगे बताया कि जब उन्हें एहसास हुआ कि वह अपने जुनून और नौकरी दोनों को नहीं संभाल सकते, तो उन्होंने नौकरी छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, यह जल्द ही समझ आ गया कि अगर आप बहुत सारी चीजों के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप वास्तव में किसी के लिए भी प्रतिबद्ध नहीं हैं. इसलिए मुझे किसी एक चुनाव करना पड़ा. आपके लिए कंटेंट क्रिएट करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है और एकमात्र ऐसी चीज है जो मुझे वास्तव में संतुष्ट करती है."

 

 

वीडियो के कैप्शन में लिखा लंबा-चौड़ा मैसेज

इसके अलावा, कैप्शन में मोरोनी ने अपने फॉलोअर्स को उनके लगातार प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, "पेरिस की सड़कों पर आप में से कुछ लोग हर दिन मुझे रोकते हैं और जो मैं करता हूं उसके लिए धन्यवाद देते हैं. जबकि असल में मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, उस असीम प्यार और सपोर्ट के लिए जो आप मुझे दिखाते हैं. इसे मैं कभी नहीं भूलूंगा. यह कोई आसान फैसला नहीं था, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं, यही वह फैसला था जिसने मुझे खुश कर दिया. आगे हमारे लिए क्या होगा, यह देखने के लिए उत्साहित हूं. आपका फैब्रिजियो."

Read More
{}{}