trendingNow12073949
Hindi News >>वायरल
Advertisement

अयोध्या में Virat Kohli जैसा दिखने वाला पहुंचा शख्स तो जबरदस्ती सेल्फी लेने लगे लोग; Video

Virat Kohli Duplicate In Ayodhya: अयोध्या में हुए राम मंदिर के शुभ उद्घाटन के कुछ ही घंटों बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार विराट कोहली के एक हमशक्ल को अयोध्या की सड़कों पर उनके फैंस के झुंड से घिरा हुआ देखा जा सकता है.

 
अयोध्या में Virat Kohli जैसा दिखने वाला पहुंचा शख्स तो जबरदस्ती सेल्फी लेने लगे लोग; Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 23, 2024, 10:07 AM IST

Virat Kohli Doppelganger: अयोध्या में हुए राम मंदिर के शुभ उद्घाटन के कुछ ही घंटों बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार विराट कोहली के एक हमशक्ल को अयोध्या की सड़कों पर उनके फैंस के झुंड से घिरा हुआ देखा जा सकता है. दरअसल, राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए अयोध्या पहुंचे फैंस ने जब इस विराट कोहली के हमशक्ल को देखा तो वे उनसे तस्वीरें और ऑटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़े. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे फैंस ने विराट के इस हमशक्ल को घेर लिया है और अपने कैमरों में उनकी तस्वीरें कैद कर रहे हैं. विराट के हमशक्ल भी बड़े ही प्यार से फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं.

लोगों ने विराट कोहली के हमशक्ल को घेरा

राम मंदिर के उद्घाटन के बाद सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले वीडियो में जो शख्स विराट कोहली के हूबहू लग रहा था, उसे लोगों ने कुछ देर के लिए असली कोहली ही समझ लिया. वो भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने, चश्मा लगाए हुए काफी लोगों के बीच खड़ा था, सब उससे फोटो खिंचवाना चाहते थे. शुरू में तो विराट के इस हमशक्ल ने खुशी-खुशी कुछ लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाई, लेकिन ज़रा देर में भीड़ इतनी बढ़ गई कि उसका घबराना लाजमी था. लोगों का ये पागलपन देखकर वो वहां से हटने की कोशिश करने लगा, पर इतनी आसानी से तो निकलना मुश्किल था. 

 

 

कई सारे सेलिब्रिटी भी थे मौजूद

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बड़े-बड़े लोगों का जमावड़ा लगा था. बिजनेसमैन, हीरो-हीरोइन, और क्रिकेटर सब एक साथ दर्शन करने आए थे. सचिन तेंदुलकर और अनिल कुंबले जैसे दिग्गजों ने पूरे हर्ष के साथ समारोह में भाग लिया, लेकिन विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नहीं आए. हालांकि उनके घर पर समारोह के लिए खास न्योता भेजा गया था.

Read More
{}{}