trendingNow12124879
Hindi News >>वायरल
Advertisement

ये तो हद हो गई, जलेबी संग आलू की सब्जी बेच रहा दुकानदार; लोग बोले- क्यों बर्बादी कर रहे हो?

Weird Food Combination Video: एक फूड ब्लॉगर पलक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अजीब फूड फ्यूजन की कोशिश करते हुए एक वीडियो साझा किया. उसने आलू की सब्जी के साथ जलेबी को परोसने का वीडियो दिखलाया और यह देखकर इंटरनेट पर मौजूद लाखों यूजर्स के मुंह का स्वाद खराब हो गया.

 
ये तो हद हो गई, जलेबी संग आलू की सब्जी बेच रहा दुकानदार; लोग बोले- क्यों बर्बादी कर रहे हो?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 23, 2024, 05:02 PM IST

Jalebi Aloo Sabzi Video: भारतीयों के लिए जलेबी एक इमोशन है. कुरकुरी, नारंगी-लाल रंग की गोल-गोल जलेबियां अपने अनोखे आकार और मीठे स्वाद के लिए जानी जाती हैं. जलेबी अकेले या गर्म दूध, मलाई या रबड़ी के साथ खा सकते हैं. एक फूड ब्लॉगर पलक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अजीब फूड फ्यूजन की कोशिश करते हुए एक वीडियो साझा किया. उसने आलू की सब्जी के साथ जलेबी को परोसने का वीडियो दिखलाया और यह देखकर इंटरनेट पर मौजूद लाखों यूजर्स के मुंह का स्वाद खराब हो गया. लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दीं.

जलेबी के साथ आलू की सब्जी का कॉम्बिनेशन

वीडियो में सड़क किनारे एक दुकानदार जलेबी के ऊपर गर्मा-गर्म आलू की सब्जी डाल रहा है. पलक ने अजीब फूड कॉम्बिनेशन को खाने की कोशिश की और उसे यह थोड़ा पसंद आया. यह वियर्ड कॉम्बिनेशन मथुरा के ओमा पहलवान में मिलता है. वीडियो के साथ पलक ने लिखा, 'अब तक का सबसे अजीब फूड कॉम्बो ट्राई किया! जाहिर है आलू की सब्जी के साथ जलेबी मथुरा-वृंदावन में बहुत प्रसिद्ध है. इसलिए मैंने आखिरकार मथुरा के ओमा पहलवान पर इस कॉम्बो को आजमाया.' वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज और कई रिएक्शन मिल चुके हैं. जलेबी और आलू-सब्जी का कॉम्बिनेशन किसी को भी नहीं पसंद आया.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Kapoor (@whatsupdilli)

 

वीडियो देखने पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

लोगों का मानना है कि इस कॉम्बिनेशन से लोगों का स्वाद बिगड़ सकता है. इंटरनेट चाहता है कि वे इस नए कॉम्बो को दोबारा कभी नहीं देखें. एक यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड, ऐसे कौन खाता है भाई और ये क्या कॉम्बिनेशन है?' एक अन्य ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'इसे तो कभी नहीं चाहिए, वरना पेट खराब हो जाएगा.' वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी थे, जिन्होंने कहा कि जिसने भी इस कॉम्बिनेशन को बनाया उसे फांसी पर चढ़ा देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोगों को पकड़कर चप्पल से मारो.' एक चौथे यूजर ने लिखा, 'ये क्या बवासीर है अब?'

Read More
{}{}