trendingNow12111987
Hindi News >>वायरल
Advertisement

Sarfaraz Khan ने जैसे ही मारी मैदान में एंट्री, रोहित शर्मा ने पीठ थपथपाकर दी शाबाशी

Sarfaraz Khan Debut Video: कप्तान रोहित ने 131 रन बनाए और टीम इंडिया को मुसीबत से बाहर निकाला, क्योंकि भारतीय टीम के 33 रन पर 3 विकेट गिर चुके थे. फिर रोहित और जडेजा ने इस संकट से बाहर निकाला. भारतीय टीम का चौथा विकेट गिरते ही सरफराज खान बैटिंग के लिए राजकोट के मैदान में आए. 

 
Sarfaraz Khan ने जैसे ही मारी मैदान में एंट्री, रोहित शर्मा ने पीठ थपथपाकर दी शाबाशी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 15, 2024, 04:29 PM IST

India vs England 3rd Test Match: इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में जैसे ही सरफराज खान ने मैदान में एंट्री मारी तो खुद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी पीठ थपथपाई. सोशल मीडिया पर कई सारे यूजर्स ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए अपने-अपने रिएक्शन दिए. बताते चले कि पांच मैचों की श्रृखंला में पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड में जीत के साथ बढ़त बना ली थी. इसके बाद टीम इंडिया पर काफी दबाव बन गया था. हालांकि, भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में जवाब में बेहतरीन जीत हासिल की. अब तीसरे मैच में जीत लिए दोनों टीम एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है.

सरफराज खान की एंट्री होते ही हुए ट्रेंड

भारतीय टेस्ट टीम में इस बार युवा खिलाड़ियों की भरमार है. कप्तान ने विराट कोहली, केएल राहुल जैसे बड़े खिलाड़ियों के गैर मौजूदगी में युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है. इस टीम में दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है. पहले तो सरफराज खान और दूसरा खिलाड़ी 23 साल के ध्रुव जुरेल हैं. कप्तान रोहित ने 131 रन बनाए और टीम इंडिया को मुसीबत से बाहर निकाला, क्योंकि भारतीय टीम के 33 रन पर 3 विकेट गिर चुके थे. फिर रोहित और जडेजा ने इस संकट से बाहर निकाला. भारतीय टीम का चौथा विकेट गिरते ही सरफराज खान बैटिंग के लिए राजकोट के मैदान में आए. 

 

 

 

 

तस्वीर वायरल हुई तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

सरफराज खान ने जैसे ही मैदान में एंट्री मारी, पवेलियन की तरफ लौट रहे रोहित शर्मा ने उनकी पीठ पर अपनी हाथ थपथपाई और उनका प्रोत्साहन किया. इतना ही नहीं, जैसे ही सरफराज ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में अपना पहला रन बनाया तो उनके पिता और पत्नी स्टैंड से खड़े होकर ताली बजाने लगे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इंटरनेट पर इस वायरल तस्वीर पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "सरफराज खान के टेस्ट डेब्यू के दिन उनके माता-पिता काफी भावुक हो गए, यह पल उनके लिए बेहद अविस्मरणीय था." एक अन्य यूजर ने लिखा, "रात को समय दो गुजरने के लिए, सूरज अपने ही समय से निकलेगा."

Read More
{}{}