trendingNow12331282
Hindi News >>वायरल
Advertisement

दिल्ली वाला 'वायरस' बेंगलुरु में भी पहुंचा, मेट्रो में मारपीट हुई तो दांत काटने लगा यात्री

Bengaluru Metro Viral Video: गनीमत रही कि दूसरे यात्रियों ने बीच-बचाव करके मामले को और बिगड़ने से बचा लिया. लेकिन इस पूरे झगड़े के बीच जो चीज खास रही, वो थी बाकी यात्रियों की मिलकर इन लोगों को शांत कराने की कोशिश.

 
दिल्ली वाला 'वायरस' बेंगलुरु में भी पहुंचा, मेट्रो में मारपीट हुई तो दांत काटने लगा यात्री
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 11, 2024, 01:35 PM IST

Namma Metro Video: आप सोच रहे थे कि सिर्फ दिल्ली के मेट्रो में ही आपा खोने वाले लोग और छोटी-छोटी बातों पर झगड़े देखने को मिलते हैं? तो फिर से सोचिए. अब हमारी लिस्ट में बेंगलुरु का नम्मा मेट्रो भी शामिल हो गया है. हाल ही में, रश ऑवर के दौरान भीड़भाड़ वाली नम्मा मेट्रो ट्रेन में हाथापाई हो गई, जिससे यात्री घबरा गए. ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि भरी हुई ट्रेन में लोग गाली-गलौज कर रहे हैं और मारपीट भी कर रहे हैं.

दिल्ली के बाद बेंगलुरु मेट्रो में भी हाथापाई

गनीमत रही कि दूसरे यात्रियों ने बीच-बचाव करके मामले को और बिगड़ने से बचा लिया. लेकिन इस पूरे झगड़े के बीच जो चीज खास रही, वो थी बाकी यात्रियों की मिलकर इन लोगों को शांत कराने की कोशिश.  ये झगड़ा किस बारे में हुआ, ये तो पता नहीं चल सका, लेकिन अफवाह है कि धक्का-मुक्की को लेकर दोनों यात्री आपस में उलझ गए. ये घटना कब और कहां हुई, ये भी अभी तक पता नहीं चला है. बता दें कि ये कोई छोटी-मोटी तकरार नहीं थी, दोनों लोग आपस में काफी जोर-शोर से लड़ रहे थे. एक शख्स तो दांत काटने की भी कोशिश करता हुआ नजर आया.

 

 

हाथापाई में बदल गई बहस

खबरों के मुताबिक, भीड़भाड़ वाली डिब्बे में धक्का-मुक्की के चलते दो यात्री आपस में बहस करने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर क्रिस्टिनएमपी_ (ChristinMP_) नाम के हैंडल से शेयर किया गया था. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बेंगलुरु के एक भरे हुए मेट्रो ट्रेन में दो यात्रियों के बीच झगड़ा हो गया. बीएमआरसीएल वीडियो की समीक्षा कर रहा है और मामले की अधिक जानकारी जुटा रहा है."

इसी दौरान, घटना के कारण और समय का पता लगाने के लिए मेट्रो प्राधिकरणों द्वारा जांच चल रही है. इस समस्या से निपटने के लिए वे भविष्य में किसी भी संभावित झगड़े को रोकने के लिए ट्रेनों के अंदर सुरक्षा उपायों को बढ़ाने का इरादा रखते हैं. प्राधिकरण यात्रियों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय कदम उठा रहे हैं.

इस वायरल वीडियो पर क्या दिया रिएक्शन

एक यूजर ने कहा, "सार्वजनिक परिवहन में यात्रा करना कई तरह से जोखिम भरा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत से यात्रियों के बेअदबी भरे व्यवहार से ऐसा होना लाजमी है, जो लाइन नहीं लगाते, यात्रियों को बाहर निकलने नहीं देते, दरवाजों पर टिके रहते हैं, दरवाजों के आसपास भीड़ लगाते हैं, आदि ऐलानों के बावजूद और कई सुरक्षाकर्मी प्लेटफॉर्म पर आंखें मूंद लेते हैं." 

Read More
{}{}