trendingNow12162786
Hindi News >>वायरल
Advertisement

ये लो भइया! आ गई लड्डू बनाने की मशीन, बिना हाथ लगाए ही हो जाएगा रेडी; Video को 17 लाख बार देखा गया

Food Viral Video: जब भी कोई खुशी का मौका आता है तो लोग मीठे में लड्डू ही खाना-खिलाना पसंद करते हैं. त्योहार हो या पूजा, मिठाई में लड्डू ही राजा होते हैं. लेकिन कई बार लड्डू बनाने की मेहनत का मजा खराब हो जाता है. 

 
ये लो भइया! आ गई लड्डू बनाने की मशीन, बिना हाथ लगाए ही हो जाएगा रेडी; Video को 17 लाख बार देखा गया
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 18, 2024, 04:33 PM IST

Laddu Machine: जब भी कोई खुशी का मौका आता है तो लोग मीठे में लड्डू ही खाना-खिलाना पसंद करते हैं. त्योहार हो या पूजा, मिठाई में लड्डू ही राजा होते हैं. लेकिन कई बार लड्डू बनाने की मेहनत का मजा खराब हो जाता है. अगर आपके साथ भी ऐसा हुआ है, तो परेशान मत होइए. हमें इंस्टाग्राम पर मोतीचूर लड्डू बनाने का एक साफ-सुथरा तरीका मिला है. खास बात ये है कि इसमें हाथ से लड्डू बनाने की जरूरत नहीं है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. अमृतसर की एक दुकान का ये वीडियो दिखाता है कि वो बिना हाथों को घोल में लगाए लड्डू कैसे बना रहे हैं. बूंदी तैयार करने के बाद एक आदमी किसी मशीन में सामग्री डालता हुआ दिखाई देता है.

लड्डू को गोल बनाने के लिए दुकानदार ने लगाई मशीन

स्वादिष्ट गोल लड्डू बनकर तैयार हो जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए फूड पेज ने लिखा, "भारत की सबसे साफ सुथरी मिठाई की दुकान." ये वीडियो देखते ही देखते लोगों को बहुत पसंद आया और कमेंट्स की भरमार लग गई. ये वीडियो अब तक दस लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "ऑटोमैटिक लड्डू!" साफ-सफाई को देखकर एक यूजर ने लिखा, "वाह! दस्ताने पहनकर बना रहे हैं." दूसरे ने लिखा, "वाह. मेरे सबसे पसंदीदा मिठाइयों में से एक. लड्डू!" साथ ही दिल वाले इमोजी भी लगाए. एक ने तो लिखा, "हाईटेक तरीके से लड्डू बनाते हुए पहली बार देखा और ये गोल भी हैं."

देखें वीडियो-

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

लोगों ने वीडियो देखते ही कमेंट्स में लिखा, “ये तो कमाल हो गया!” एक ने तो लिख दिया, “ओह होये!” कुछ ने तो छोटा भीम तक को याद किया. एक यूजर ने लिखा, “छोटा भीम: महाराज इस यंत्र को धोलापुर में स्थापित करना चाहिए." बचपन तो याद आ गया ना! पर सभी खुश नहीं थे. एक फिटनेस वाले ने तो लिख दिया, “इस लड्डू के तले हुए होने का पता ही नहीं चला मेरी पूरी जिंदगी निकल गई.” कुछ को लगा ये मशीन ज्यादा नुकसान वाली है. एक ने लिखा, “ज्यादा बर्बादी हो रही है, हाथ से बनाना ही बेहतर है.” क्या आपको भी मोतीचूर के लड्डू पसंद हैं?

Read More
{}{}