trendingNow12352000
Hindi News >>वायरल
Advertisement

Video: पंजाबी गाने पर ठुमक-ठुमककर नाचने लगे डॉयनासोर! लोग बोले- इसलिए विलुप्त हो गए क्योंकि...

Dinosaurs Funny Video: डायनो वर्ल्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. ये वीडियो अपने मजेदार कंटेंट की वजह से वायरल हो रहा है. असल में, पाकिस्तान में किसी ने TikTok पर डायनासोर को पंजाबी गाने पर नाचते हुए रिकॉर्ड कर लिया.

 
Video: पंजाबी गाने पर ठुमक-ठुमककर नाचने लगे डॉयनासोर! लोग बोले- इसलिए विलुप्त हो गए क्योंकि...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 25, 2024, 09:48 AM IST

Dinosaur Dancing Video: डायनासोर सुनते ही हमारे दिमाग में तुरंत उन विशालकाय, दांतों वाले जानवरों की इमेज बन जाती हैं, जो लाखों साल पहले धरती पर रहते थे. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि डायनासोर नाचते हुए दिख सकते हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक वायरल वीडियो दिखलाते हैं. पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे. हालांकि, यह वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन अब भी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: कैदी हूं, ताजमहल देख लेता हूं... पुलिस ने हथकड़ी में बंधे बंदी को ताजमहल की कराई नुमाइश तो Video वायरल

एम्यूजमेंट पार्क में नाचते दिखे डायनासोर!

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थित डायनो वर्ल्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. ये वीडियो अपने मजेदार कंटेंट की वजह से वायरल हो रहा है. असल में, पाकिस्तान में किसी ने TikTok पर डायनासोर को पंजाबी गाने पर नाचते हुए रिकॉर्ड कर लिया. शेयर किए गए इस वीडियो में डायनासोर एक पंजाबी गाने पर जमकर नाच रहे हैं. इस अनोखे नजारे में, एम्यूजमेंट पार्क के कर्मचारी डायनासोर के कपड़े पहनकर नाच रहे हैं, जिससे देखने वाले लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें: सड़क पर लुपुर-लुपुर कर रहा था स्पाइडरमैन, पुलिस बोली- इधर आओ, तमीज सिखाता हूं...

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे पंजाबी गाने की धुन बज रही है और साथ ही डायनासोर भी अपने भांगड़ा के हुनर दिखा रहे हैं. वहां मौजूद लोग हैरान और मजेदार पल को कैमरे में कैद करने में लगे हुए हैं. वीडियो देखने वाले लोगों ने तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स किए. कुछ लोगों ने मजाक में उस जगह का नाम 'जुरासिकपुर' रख दिया, क्योंकि वहां डायनासोर और पंजाबी कल्चर का मिक्सचर देखने को मिल रहा था. कुछ लोगों ने मजाक में कहा कि शायद डायनासोरों ने लस्सी पी ली थी, इसलिए वो इतनी एनर्जी से भांगड़ा कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा, "डायनासोर इसलिए लुप्त हो गए क्योंकि उन्हें अंदाजा लग गया था कि आगे यही सब करना पड़ेगा रोजी-रोटी के लिए."

Read More
{}{}