trendingNow12135220
Hindi News >>वायरल
Advertisement

घर में आई 'लक्ष्मी' तो परिवार ने खुशी में पूरे मोहल्ले को गुलाबी गुब्बारे से सजा डाला, किया जबरदस्त WELCOME

Trending News: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सुप्रिया नाम की यूजर ने 27 फरवरी को एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में एक सोसायटी को गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया है, जो एक नन्ही परी के जन्म का जश्न मना रहा है.

 
घर में आई 'लक्ष्मी' तो परिवार ने खुशी में पूरे मोहल्ले को गुलाबी गुब्बारे से सजा डाला, किया जबरदस्त WELCOME
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 01, 2024, 08:43 AM IST

Daughter Celebration: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सुप्रिया नाम की यूजर ने 27 फरवरी को एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में एक सोसायटी को गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया है, जो एक नन्ही परी के जन्म का जश्न मना रहा है. पूरे मोहल्ले को गुलाबी रंगों से सजाया गया है, जो नन्ही को खुशी से स्वागत करने का माहौल बना रहा है. तस्वीर में गुब्बारों से घरों की छतें और जमीन ढकी हुई है, जो परिवार की खुशी और गर्व को दर्शाता है. पूरे इलाके को गुलाबी रंगों से सजाया गया है, जो नन्ही परी के आने की खुशी को बयां कर रहा है.

बेटी के पैदा होने पर बेहद खुशी

सुप्रिया के पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "एक बच्ची पैदा हुई है. यह कितना प्यारा है!" यह पोस्ट वायरल हो गया और इसे लाखों लोगों ने देखा. जैसे ही यह पोस्ट ऑनलाइन सामने आई, इस पर लोगो ने खूब प्यार बरसाया. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट्स में अपनी खुशी जाहिर की. कुछ लोगों ने कहा कि यह परिवार समाज में बदलते लिंग भेदभाव की सोच का एक उदाहरण है. एक यूजर ने लिखा, "बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और अपनी बेटियों पर गर्व करो." दूसरे यूजर ने कहा, "ऐसे परिवार देखकर मुझे बहुत खुशी होती है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हमें ऐसे भारतीय माता-पिता पर गर्व है, जो बेटी को इतनी अहमियत देते हैं."

 

 

पोस्ट पर सैकड़ों लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस पोस्ट पर कई अन्य लोगों ने अपनी राय दी. एक यूजर ने लिखा, "ये तो बेहद ही अच्छी बात है. हमें ठीक वैसे ही खुशियां मनानी चाहिए, जैसे लड़कों के पैदा होने पर की जाती है." एक अन्य ने लिखा, "यह कितना क्यूट है. बेटी जब बड़ी होगी तो यह देखकर बेहद ही खुश हो जाएगी. इस मोमेंट को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता." एक तीसरे ने लिखा, "किसी भी बेटी के लिए यह बेहद ही प्यारा पल है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "अगर यह आज के समय में नई दुनिया है, तो यह मुझे बहुत पसंद है." एक चौथे ने लिखा, "क्या प्यारा जेस्चर है!"

Read More
{}{}