trendingNow12167490
Hindi News >>वायरल
Advertisement

क्रिस गेल ने IPL 2024 के लिए चुनी फेवरेट टीम और खिलाड़ी, यशस्वी-गिल का भी नाम

Chris Gayle Video: पूर्व वेस्टइंडीज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी आईपीएल 2024 में देखने लायक खिलाड़ियों को चुना है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें गेल ने आईपीएल के लिए अपनी खुशी जाहिर की.

 
क्रिस गेल ने IPL 2024 के लिए चुनी फेवरेट टीम और खिलाड़ी, यशस्वी-गिल का भी नाम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 21, 2024, 01:32 PM IST

Chris Gayle IPL Prediction: क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग शुरू होने में सिर्फ एक दिन बाकी है, तो टी20 का बुखार चढ़ा हुआ है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टूर्नामेंट का आगाज करेगा. कई क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी-अपनी भविष्यवाणियां कर रहे हैं, और पूर्व वेस्टइंडीज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी आईपीएल 2024 में देखने लायक खिलाड़ियों को चुना है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें गेल ने आईपीएल के लिए अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कई खिलाड़ियों की तारीफ भी की, खासकर भारतीय युवा खिलाड़ियों की.

यह भी पढ़ें: एलन मस्क की न्यूरालिंक ब्रेन चिप से शख्स ने दिमाग से खेला शतरंज, जैसे ही शेयर किया Video; देखती रह गई दुनिया

 

क्रिस गेल ने एक्स पर वीडियो किया पोस्ट

क्रिस गेल ने अपने वीडियो में क्रिकेट और आईपीएल फैंस को संदेश देते हुए कहा, "क्या हाल है दोस्तों? मैं क्रिस गेल, यूनिवर्स बॉस, वापस आ गया और बहुत खुश हूं. 22 मार्च को धाक जमाने वाले डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला RCB से होगा.  क्या एमएस धोनी दोबारा खिताब जीत पाएंगे?  एमएसडी के साथ कुछ कहा नहीं जा सकता. विराट कोहली भी RCB के लिए वापसी कर रहे हैं, उन्हें फिर से मैदान पर देखना अच्छा है.  अब सबसे बड़ा सवाल है, क्या ये साल RCB का साल होगा?"

उन्होंने आगे कहा, "जरूर, उन्हें महिला टीम से प्रेरणा मिल सकती है. महिलाओं ने WPL जीत ली है, उन्हें ढेर सारी बधाईयां. उम्मीद है कि पुरुष टीम महिलाओं से सीख लेगी और ट्रॉफी जीतकर डबल खुशी मनाएगी."

 

 

यह भी पढ़ें- नदी में मिली डॉल्फिन की डेढ़ करोड़ साल पुरानी हड्डियां, वैज्ञानिकों ने देखा तो उड़ गए होश

इन खिलाड़ियों पर लगाया दांव

क्रिस गेल ने ये भी बताया कि आईपीएल में किन खिलाड़ियों पर नजर रखें. मिशेल स्टार्क - कमाल के गेंदबाज! उम्मीद है कि वो केकेआर के लिए आंद्रे रसेल और सुनील नरेन के साथ मिलकर कमाल करेंगे." गेले ने आखिर में कहा, "मुंबई इंडियंस के लिखे खेलने वाले जसप्रीत बुमराह, जो हमेशा आईपीएल जीतने के प्रबल दावेदार होते हैं. नया कप्तान - हार्दिक पंड्या, तो मुंबई इंडियंस के लिए ये सीजन शानदार रहने वाला है. युवा भारतीय बल्लेबाज- यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल. वाह, मैं बहुत एक्साइटेड हूं."

Read More
{}{}