trendingNow12084730
Hindi News >>वायरल
Advertisement

बेंगलुरु में दिखा हटके नजारा! ट्रैफिक से बचने के लिए दुल्हन ने कार छोड़ी, फिर यूं की मेट्रो की सवारी

Bride Video: बेंगलुरु में शादी का एक मजेदार वाकया सामने आया है. वहां की एक दुल्हन इतने ट्रैफिक से बचने के लिए अलग ही तरीका खोज निकाला. उसने कुछ हटके करने का फैसला किया. वह अपने शादी समारोह तक पहुंचने के लिए कार नहीं बल्कि मेट्रो लिया और अब यह खबर पूरे इंटरनेट पर छाई हुई है.

 
बेंगलुरु में दिखा हटके नजारा! ट्रैफिक से बचने के लिए दुल्हन ने कार छोड़ी, फिर यूं की मेट्रो की सवारी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 29, 2024, 05:08 PM IST

Bengaluru Bride: बेंगलुरु में शादी का एक मजेदार वाकया सामने आया है. वहां की एक दुल्हन इतने ट्रैफिक से बचने के लिए अलग ही तरीका खोज निकाला. उसने कुछ हटके करने का फैसला किया. वह अपने शादी समारोह तक पहुंचने के लिए कार नहीं बल्कि मेट्रो लिया और अब यह खबर पूरे इंटरनेट पर छाई हुई है. खूबसूरत साड़ी, गहने और मेकअप में सजी ये दुल्हन मेट्रो में बड़े आराम से सफर कर रही थी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. लोग उनकी इस सूझबूझ और शांत स्वभाव की तारीफ कर रहे हैं. वाकई कमाल की दुल्हन है.

जल्द पहुंचने के लिए दुल्हन ने की मेट्रो की सवारी

बेंगलुरु के रास्ते तो जाम से जाने ही जाते हैं. मगर एक दुल्हन ने इस बार ट्रैफिक को ऐसे मात दिया कि लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वो तो ये सोचकर ही घबरा जाती थीं कि कहीं शादी का टाइम न निकल जाए, इसलिए गाड़ी छोड़कर बड़ी ही समझदारी से वो मेट्रो में बैठ गईं. एक ट्विटर यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें "स्मार्ट दुल्हन" कहा और उनका वीडियो भी शेयर किया. उसने लिखा, "वाह कमाल! भारी ट्रैफिक में फंसने के बाद ये समझदार बेंगलुरु की दुल्हन गाड़ी छोड़कर मेट्रो पकड़ लेती हैं और ठीक शादी के मुहूर्त से पहले मंडप पर पहुंच जाती हैं. ये तो पक्का 'पीक बेंगलुरु' वाला लम्हा है!"

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ये वीडियो अब तो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर 19,000 से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शादी से पहले ये दुल्हन बिल्कुल फटाफट से मेट्रो के टिकट लेती हैं और ट्रेन में चढ़ जाती हैं. हंसते-मुस्कुराते हुए वो मेट्रो गेट पार करती हैं और ट्रेन में बैठ जाती हैं. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि वो मेट्रो से सीधे शादी वाले हॉल में पहुंचती हैं और स्टेज पर चढ़ जाती हैं. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई की पूरी तरह से पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने दुल्हन के इस हटके फ़ैसले की खूब तारीफ की है. एक यूज़र ने मज़ाकिया लहजे में लिखा, "कमाल की दुल्हन, हमारी कन्नड़ की लड़की!"

Read More
{}{}