trendingNow12087810
Hindi News >>वायरल
Advertisement

नहीं है कोई गॉडफादर, फिर भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा एग्रेसन; 'मेरा दिल' बनी लोगों की हार्टबीट

Video On Youtube: भारत में हिप-हॉप आर्टिस्ट की कोई कमी नहीं है, लेकिन कुछ उभरते सितारे भी नजर आ रहे हैं. कई सारे लोग खुद का म्यूजिक वीडियो बनाकर पॉपुलर हो रहे हैं. इसी कड़ी में हिप-हॉप आर्टिस्ट एग्रेसन ने अपना लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो "मेरा दिल" यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया है.

 
नहीं है कोई गॉडफादर, फिर भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा एग्रेसन; 'मेरा दिल' बनी लोगों की हार्टबीट
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 16, 2024, 11:58 AM IST

Viral Video: भारत में हिप-हॉप आर्टिस्ट की कोई कमी नहीं है, लेकिन कुछ उभरते सितारे भी नजर आ रहे हैं. कई सारे लोग खुद का म्यूजिक वीडियो बनाकर पॉपुलर हो रहे हैं. इसी कड़ी में हिप-हॉप आर्टिस्ट AGGRE3SSION VKT ने अपना लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो "मेरा दिल" यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया है. AGGRE3SSION VKT ने किसी बड़े रिकॉर्ड लेबल के बिना ही अपना रास्ता बनाया है. YouTube पर उनके 20 से ज्यादा म्यूज़िक वीडियो और 40 से ज़्यादा गाने हैं. उन्होंने बिना किसी बाहरी मदद के ही दो म्यूजिक वीडियो- "रुठा मेरा EP" और "लाइरिकल बीस्ट EP" और एक एल्बम "मेरा लाइफ" रिलीज किया है, जो सभी बड़े म्यूज़िक प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं.

मिल चुकी है अंतरराष्ट्रीय पहचान

आने वाले 6 फरवरी को ग्लोबल लेवल पर मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए तैयार है. उनकी अंतरराष्ट्रीय पहचान का सबूत सऊदी अरब की टेलीकॉम कंपनी STC Pay के म्यूज़िक वीडियो में उनकी भागीदारी है, जहां उन्होंने चार अलग-अलग देशों के रैपर्स के साथ मिलकर काम किया. उनके वीडियो को यूट्यूब पर 55 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई सारे लोगों ने वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "बार-बार सुन रहा हूं ये गाना."

यूट्यूब पर लोगों को आ रहा काफी पसंद

"मेरा दिल" म्यूजिक वीडियो ऑडियंस को बार-बार सुनने के लिए मजबूर कर रहा है. इसमें आप प्रेमी या प्रेमिका के प्यार में पड़ने और दिल टूटने के बाद के इमोशनल होने को दिखलाता है. AGGRE3SSION VKT का कहना है कि यह सॉन्ग कठिन समय से गुजरने वाले के लिए डेडिकेटेड है. कम उम्र से ही एमिनेम से इंस्पायर AGGRE3SSION VKT ने 12 साल की उम्र में अपनी रैप जर्नी शुरू की. बेहतरीन रिदीम के साथ इससे पहले भी कई सारे म्यूजिक वीडियो अपने यूट्यूब अकाउंट एग्रेसन पर शेयर किया है.

देखें वीडियो-

AGGRE3SSION VKT ने बताया कि उनका बचपन दिल्ली में गुजरा है, लेकिन मेरी परवरिश मेरे पिता के करियर की बदौलत अलग-अलग जगहों पर हुई. लगातार बदलावों के कारण मेरी पढ़ाई पश्चिम बंगाल, दिल्ली और अंत में कर्नाटक के मणिपाल विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन से खत्म हुई. AGGRE3SSION VKT का "मेरा दिल" लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Read More
{}{}