trendingNow12326207
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

अपने ही बच्चे को पालने के लिए महिला को हर मिलते हैं 5800000 रुपये, कौन है इसका पति?

Millionaire Housewife: दुबई की रहने वाली लिंडा एंड्रेड ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्हें अपने पति से हर महीने 58 लाख रुपये मिलते हैं, वो भी सिर्फ मां बनने के लिए. एक अखबार (द सन) की रिपोर्ट के अनुसार, लिंडा के पति रिकी उन्हें हर महीने 58 लाख रुपये से ज़्यादा खर्चा देते हैं.

 
 अपने ही बच्चे को पालने के लिए महिला को हर मिलते हैं 5800000 रुपये, कौन है इसका पति?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 08, 2024, 07:09 AM IST

Millionaire Housewife In Dubai: आजकल बहुत से लोगों को रोजमर्रा का खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है, ऐसे में ये बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई अपनी दौलत को लेकर शिकायत करे. मगर दुबई की एक करोड़पति हाउसवाइफ सुर्खियों में हैं और वो भी इसी वजह से. पहले तो उनकी शिकायत ये थी कि उन्हें हमेशा खूबसूरत दिखना पड़ता है. लेकिन अब वो मां बन चुकी हैं और उनकी शिकायतों ने एक अजीब मोड़ ले लिया है.

इसे कहते हैं करोड़पति हाउसवाइफ

आम माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल के लिए नैनी रखते हैं, लेकिन इस रईस पत्नी को अपने ही बच्चे की देखभाल करने के लिए सैलरी मिलती है. दुबई की रहने वाली लिंडा एंड्रेड ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उन्हें अपने पति से हर महीने 58 लाख रुपये मिलते हैं, वो भी सिर्फ मां बनने के लिए. एक अखबार (द सन) की रिपोर्ट के अनुसार, लिंडा के पति रिकी उन्हें हर महीने 58 लाख रुपये से ज़्यादा खर्चा देते हैं. हाल ही में उनके घर बेटी अमीरा आई है.

लिंडा का कहना है कि बेटी की देखभाल करना एक पूरा काम है, भले ही उनके पास एक नैनी भी है जिसे हर महीने 8 लाख रुपये मिलते हैं. ये अतिरिक्त मदद होने के बावजूद, लिंडा का दावा है कि एक मां के रूप में उनकी जिम्मेदारी के लिए इतना खर्चा जरूरी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

लिंडा का कहना है कि उनके पास बहुत सारे काम होते हैं, जैसे कि पैसे खर्च करना और शॉपिंग करना. इन कामों के लिए उनके पास समय नहीं बचता इसलिए बच्ची की देखभाल के लिए उन्हें एक नैनी रखनी पड़ी. नैनी के अलावा, उनके घर पर खाना बनाने वाला रसोइया और सफाई करने वाली आया भी रहती हैं. लिंडा का कहना है कि वह खुद डायपर बदलने या खाना बनाने का काम नहीं कर सकतीं क्योंकि उन्हें डिजाइनर कपड़े खरीदने के लिए मार्केट जाना होता है. हालांकि वह अपनी बेटी के साथ भी वक्त बिताती हैं, लेकिन उनका मानना है कि खुद का ख्याल रखना भी उतना ही जरूरी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Linda Andrade (@lionlindaa)

 

लिंडा ने ये बताने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आई है. बहुत से लोगों का कहना है कि मां बनना एक खुशी की बात है, न कि कोई काम. एक शख्स ने तो ये भी कह दिया कि अगर आपको नौकरानी की जरूरत है, तो बताइएगा. लिंडा की ये खास स्थिति दुनिया भर में माता-पिता होने के अनुभव और धन के फर्क को दर्शाती है.

Read More
{}{}