trendingNow11656174
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

VIDEO: बस में सीट को लेकर दो औरतों ने कर लिया भयंकर झगड़ा, आखिरी सेकेंड में जो हुआ सोच भी नहीं सकते

Women Fight In Bus: वीडियो देखकर यूजर्स काफी मजाक बना रहे हैं. दिल्ली के डीटीसी बस में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर तनावपूर्ण झगड़ा दिखाई दे रहा है.

 
VIDEO: बस में सीट को लेकर दो औरतों ने कर लिया भयंकर झगड़ा, आखिरी सेकेंड में जो हुआ सोच भी नहीं सकते
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 17, 2023, 12:15 PM IST

DTC Buses Delhi: अक्सर सफर के दौरान सीट के मुद्दे पर यात्रियों के बीच झगड़े होना कोई नई बात नहीं है. वे बस में घुसते ही सीट पर कब्जा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार सफल नहीं हो पाते हैं. जिन लोगों का सफर लंबा होता है, उन्हें सीट को लेकर ज्यादा तनाव का सामना करना पड़ता है. जब उन्हें उनकी पसंद की सीट नहीं मिलती है तो वे तनावपूर्ण हो जाते हैं और जो सीट मिलती है, उस पर भी कोई दो-टूक चलाने लगते हैं. सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई सारे वीडियो हैं, जिसमें सीट को लेकर यात्रियों के बीच झगड़े देखना आम बात है. इन झगड़ों का वीडियो बना कर लोग उन्हें वायरल कर देते हैं.

बस में सीट को लेकर हो गया दो महिलाओं में झगड़ा

हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर यूजर्स काफी मजाक बना रहे हैं. दिल्ली के डीटीसी बस में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर तनावपूर्ण झगड़ा दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला शख्स को उठने के लिए बोलती है, जो सीट पर बैठा होता है. इसके बाद, उसके बगल में बैठी हुई दूसरी महिला खड़ी हुई पहली महिला के साथ झगड़ा करने लगती है. लड़ाई के वक्त कई यात्री उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन झगड़ा तब तक नहीं शांत होता जब तक वह शख्स अपनी सीट से खड़ा नहीं हो जाता. 

 

आखिरी सेकेंड में हुआ कुछ ऐसा

हालांकि, इसमें आपको आखिरी सेकेंड का वीडियो देखना चाहिए, क्योंकि जिस वजह से झगड़ा शुरू हुआ था उसका कोई सॉल्यूशन ही नहीं निकला. खड़ी हुई महिला जिस पुरुष शख्स को सीट से उठाना चाहती थी, आखिर में वह खड़ा हो जाता है लेकिन वह महिला खुद सीट पर नहीं बैठती. वह खाली हुई सीट पर किसी और महिला को बैठा देती है. यह देखकर पीछे के लोग भी हैरान रह गए. फेसबुक पर इस वीडियो को सुमिति चौधरी नाम की एक महिला द्वारा शेयर किया गया है, जिसे लाखों व्यूज मिले हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}