trendingNow11263062
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Video: चेन्नई का ये ब्रिज बना Chess का मैदान! वीडियो देख चकराने लगेगा सिर

Viral On Internet: सोशल मीडिया पर एक ऐसा अतरंगी वीडियो शेयर (Share) किया गया है जिसे देखकर आपका भी सिर चकराने लग जाएगा. दरअसल ये वीडियो चेन्नई के एक ब्रिज का है जिसे एक आईएएस अफसर (IAS Officer) ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

Trending Video: चेन्नई का ये ब्रिज बना Chess का मैदान! वीडियो देख चकराने लगेगा सिर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 18, 2022, 03:38 PM IST

Chess Capital Of India: इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर आप पूरी तरह से कंफ्यूज (Confuse) होकर अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो जाते हैं. आपको बता दें कि चेन्नई (Chennai) को चेस कैपिटल ऑफ इंडिया के नाम से भी जाना जाता है. वैसे तो चेन्नई में बहुत सी घूमने (Travelling) की जगह हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखकर आपका भी चेन्नई को एक्सप्लोर (Explore) करने का मन करने लगेगा. अगर आपको भी चेस खेलना पसंद है तो ये वीडियो आपको अच्छा लगने वाला है.

चेन्नई में बना चेस का मैदान?

एक आईएएस अफसर सुप्रिया साहू (Supriya Sahu) ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाएगा. ऐसा लग रहा है कि चेस (Chess) का मैदान बनाया गया है. ये वीडियो एक ब्रिज का है जो कि चेन्नई में है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को शेयर कर कैप्शन (Caption) दिया गया है कि भारत की शतरंज राजधानी चेन्नई भव्य शतरंज ओलंपियाड 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रतिष्ठित नेपियर ब्रिज (Napier Bridge) को शतरंज बोर्ड की तरह सजाया गया है. इसे देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी है. 

क्लिपिंग हुई वायरल

महज 21 सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) ने जहां कुछ लोगों को कंफ्यूज किया तो कुछ लोगों (Social Media Users) का दिल भी जीता. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है. लगभग 2 हजार लोगों ने वीडियो को रीट्वीट (Retweet) भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}