trendingNow11274235
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Top Viral Videos: जब आसमान में दिखा चमगादड़ों का झुंड, लोग बोले- बैटमैन ने किया तलब; तहलका मचा रहा वीडियो

Viral Video Today: ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 169,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 

Top Viral Videos: जब आसमान में दिखा चमगादड़ों का झुंड, लोग बोले- बैटमैन ने किया तलब; तहलका मचा रहा वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 26, 2022, 04:10 PM IST

Mexico Viral Video: मेक्सिको की एक गुफा से चमगादड़ों के झुंड के उड़ते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 169,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो को एक कार से रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें  अनगिनत चमगादड़ों को उड़ते हुए देखा जा सकता है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, देखिए इस गुफा से निकले अंतहीन चमगादड़.

  1. मेक्सिको में गुफा से निकले अंतहीन चमगादड़
  2. वीडियो को 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका 
  3. वीडियो को एक कार से रिकॉर्ड किया गया 

चमगादड़ों के समूह को एक दिशा में और साथ में काले धुएं के गुबार की तरह आकाश की ओर तेजी से उड़ते हुए कैमरे में कैद किया गया. अपलोड होने के बाद से वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. एक यूजर ने मजाक में लिखा, बैटमैन ने अपने सबसे बड़े मिशन के लिए इन चमगादड़ों को तलब किया है. 

एक यूजर ने लिखा कि खूबसूरत नजारा. चमगादड़ हमारे ग्रह के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि प्रकृति की एक शानदार घटना. वहीं, एक यूजर ने इसे अविश्वसनीय बताया. उसने लिखा कि आश्चर्य है कि वे सभी बाहर क्यों आए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}