trendingNow11256247
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending: बॉयफ्रेंड के लिए दो लड़कियों ने सड़क पर मचाया गदर, पुलिस भी रह गई दंग!

Fighting For Boyfriend: हलद्वानी से एक बड़ा ही चौंका देने वाला मामला (Case) सामने आया है. दरअसल यहां पर दो लड़कियों (Girls) के बीच में एक लड़के को लेकर ऐसी गजब की लड़ाई (Fight) हुई कि दोनों एक दूसरे को जमकर धूनने लगीं.

Trending: बॉयफ्रेंड के लिए दो लड़कियों ने सड़क पर मचाया गदर, पुलिस भी रह गई दंग!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 13, 2022, 06:50 PM IST

Viral Incident Of Haldwani: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. बताया जा रहा है कि ये वीडियो हलद्वानी का है. रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रही दो लड़कियां बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के लिए झगड़ पड़ती हैं. ये झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि दोनों हाथापाई पर उतर आती हैं. अब ऐसे में कुछ महिलाएं दोनों के झगड़े को रोकने की कोशिश करती हैं. वहां मौजूद कोई शख्स इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट (Internet) पर डाल देता है. 

बाल नोच-नोच कर लड़ने लगीं

बताया जा रहा है कि दोनों सड़क पर ही हंगामा करने लगीं. वीडियो (Viral Video) में भी देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के बाल नोच रही हैं और डंडे से पिटाई भी कर रही है. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कोई जंग (War) छिड़ गई हो और जो जीता लड़का उसका हो जाएगा. इतनी सारी महिलाओं (Women) के रोकने पर भी कोई हार मानने को तैयार नहीं है. 

मामला जानकर रह जाएंगे दंग

इस पूरे मामले के बारे में जानकर आप भी दंग (Shocked) रह गए होंगे. लड़कों को बीच सड़क पर लड़ते हुए तो बहुत लोगों ने देखा होगा लेकिन लड़कियों की इतनी भयंकर लड़ाई के बारे में जानकर कई लोगों को जोर का झटका जोरों से लगा है. आखिरकार कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद सभी महिलाओं ने मिलकर दोनों लड़कियों की लड़ाई को रोका. इस मंजर को देखकर तो पुलिस (Police) भी हैरान हो जाती. 

पुलिस ने किया खुलासा

जानकारी के मुताबिक पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कियों ने एक लड़के के पीछे इतना गदर मचाया. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद ही आगे की जांच (Investigation) की जाएगी. हालांकि दोनों पक्षों में से कोई भी अब तक पुलिस के पास शिकायत (Complaint) के लिए नहीं पहुंचा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}