trendingNow11239893
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending Video: बीच सड़क पर पुलिस ने बत्तखों की ऐसे की मदद, वीडियो देख आप भी करेंगे Salute!

Police Helping Ducks: इंटरनेट पर अक्सर बहुत कुछ वायरल (Viral) होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है जिसमें आप एक पुलिस कर्मचारी (Police) को बत्तख और उसके बच्चों की मदद करते हुए देख सकते हैं.

Trending Video: बीच सड़क पर पुलिस ने बत्तखों की ऐसे की मदद, वीडियो देख आप भी करेंगे Salute!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 01, 2022, 02:45 PM IST

Entertaining Video On Internet: दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो बेजुबान जानवरों (Animals) की मदद करते हैं और उनके मुश्किल जीवन को कुछ आसान बनाने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ एक पुलिस कर्मचारी ने किया है और लोगों की खूब तारीफें (Compliments) भी बंटोरी हैं. 

वीडियो ने जीता दिल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. वीडियो पैरिस का बताया जा रहा है. इस क्लिपिंग में आपको बत्तख और उसके चार छोटे-छोटे बच्चे दिखाई देंगे. इन्हें देखकर लगता है कि ये सब सड़क पार करना चाहते हैं. तभी कुछ ऐसा होता है जिसने सबको हैरान करके रख दिया. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: Viral Video: पानी पीने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, यूजर्स बोले- GENIUS होते हैं बंदर! 

पुलिस वाले ने की मदद

बत्तखों की मदद करने के लिए एक पुलिस कर्मचारी आगे आता है और गाड़ियों को रोककर इन मासूम जानवरों (Ducks) को सड़क की दूसरी तरफ लेकर जाता है. वहां मौजूद लोग भी ये नजारा देखकर मुस्कुरा रहे होते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कुछ यूजर्स (Social Media Users) का कहना है कि आज कल के दौर में हमें ऐसे ही लोगों की जरूरत है जो किसी की भी मदद करने के लिए आगे आएं. 

ये भी पढें: Foodie: भारी बारिश के बीच खाने के शौकीनों ने ऐसे खाया, VIDEO देख नहीं कर पाएंगे यकीन

वीडियो हुआ वायरल

महज 21 सेकंड के इस वीडियो ने बहुत ही प्यारा मैसेज भी दिया है. इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 17 हजार से ज्यादा बार इसे रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है. इतना ही नहीं एक लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है. इस तरह के वीडियोज लोगों को न केवल एक दूसरे की बल्कि अपने से कमजोर की भी मदद (Help) करने के लिए मोटीवेट करते हैं.

LIVE TV

Read More
{}{}