trendingNow11390804
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: मनोज बाजपेयी के गाने ‘सपने में मिलती है..' पर दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा डांस कि मेहमान भी हो गए दंग

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन अचानक मनोज बाजपेयी की फिल्म सत्या के गाना ‘सपने में मिलती है, ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है...’ पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो
Stop
Updated: Oct 11, 2022, 08:32 PM IST

Latest Trending Video: भारतीय शादी हो और उसमें डांस (Dance) न हो ऐसा भला हो सकता है क्या. आपने शायद ही कोई ऐसी शादी देखी होगी जिसमें डांस और गाना न हो. यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन शादी में डांस से जुड़े वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. आमतौर पर डांस करने वाले दूल्हा (Groom) और दुल्हन (Bride) के दोस्त और परिवार वाले ही होते हैं, लेकिन पिछले कुछ साल से अब इस पल को यादगार बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन भी अपनी शादी पर जमकर नाचते हैं. दूल्हा-दुल्हन के डांस के कई मजेदार वीडियो आप देख भी चुके होंगे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं आखिर क्या है इस वीडियो (Video) में.

गाना बजते ही दूल्हा और दुल्हन थिरकने लगते हैं

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. अचानक मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की फिल्म सत्या का गाना ‘सपने में मिलती है, ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है...’ बजने लगता है. गाना सुकर दोनों खुद को रोक नहीं पाते और डांस करने लगते हैं. उनका डांस देखकर सारे मेहमान दंग रह जाते हैं और टकटकी लगाकर उन्हीं को देखते रह जाते हैं. दोनों डांस के दौरान एक से एक स्टेप्स करते हैं. दोनों को देखकर लगता है कि वह इस पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं.

दोनों को देख मेहमान भी उतर जाते हैं डांस फ्लोर 

दूल्हे और दुल्हन को इस तरह डांस करते देख कई मेहमान खुद को रोक नहीं पाते और वो भी डांस फ्लोर पर कूद जाते हैं. इन्हें देखकर दूसरों का भी जोश जाग जाता है और वे जमकर डांस करने लगते हैं, लेकिन कैमरे का पूरा फोकस कपल पर ही रहता है. आप भी वीडियो देखकर अपने पांवों को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर मिस्टर एंड मिसेज ज्योति नाम के चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बड़ी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है और कई लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं.

Read More
{}{}