trendingNow11725182
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

बस में छेड़खानी कर रहा था अधेड़ उम्र का शख्स, औरत ने कॉलर पकड़ कर दी धुनाई; Video वायरल

Molestation Video Viral: एक शख्स ने एक लड़की के साथ छेड़खानी करने और उसे बस के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने के बाद इंस्टैंट कर्मा का सामना किया. लड़की को अकेला देखकर उत्पीड़क ने बार-बार चेतावनी देने के बावजूद उससे छेड़खानी करने और...

 
बस में छेड़खानी कर रहा था अधेड़ उम्र का शख्स, औरत ने कॉलर पकड़ कर दी धुनाई; Video वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 05, 2023, 12:01 PM IST

Molested In Bus: एक शख्स ने एक लड़की के साथ छेड़खानी करने और उसे बस के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने के बाद इंस्टैंट कर्मा का सामना किया. लड़की को अकेला देखकर उत्पीड़क ने बार-बार चेतावनी देने के बावजूद उससे छेड़खानी करने और गलत तरीके से छूने की कोशिश की. बहादुर लड़की ने फिर अपने लिए खड़े होने का फैसला किया, उसका कॉलर पकड़ लिया और उसे बेरहमी से पीटा. बच्ची की ये हैवानियत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक चश्मदीद ने वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे ट्विटर पर शेयर किया, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा.

बस के भीतर शख्स ने की छेड़खानी

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कर्नाटक के मांड्या में केआर पीट बस स्टैंड पर एक महिला ने छेड़खानी के विरोध में एक शख्स को पीटा. महिला लोकल बस में सफर कर रही थी. अज्ञात व्यक्ति उसे छेड़ रहा था और गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था. उसके चेतावनी देने के बाद भी वह उसे छूता रहा. महिला ने बाद में उसे थप्पड़ मारा और उसका सामना करने की हिम्मत दिखाई. बस में किसी ने उसकी मदद नहीं की. वह भागने में सफल रहा. कोई मामला दर्ज नहीं हुआ, लेकिन एक यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.”

 

 

महिला की मदद के लिए कोई नहीं आया पास

कोई अन्य यात्री उसकी सहायता के लिए नहीं आया, यहां तक कि उसने अकेले ही अपने उत्पीड़क का सामना किया. बाद में जब वह बस से उतरा को दो लोगों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन छेड़खानी करने वाला भागने में सफल रहा. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे तो मालूम चलेगा कि जब वह पकड़ा गया तो महिला ने अच्छी तरीके से धुनाई की. हालांकि, वह उस वक्त वहां से भाग निकला और कोई भी कुछ नहीं कर सका. बस के भीतर ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है, लेकिन महिलाएं ही हमेशा ऐसे अपराधियों का अकेले सामना करती हैं. बाकी सिर्फ तमाशबीन बने खड़े रहते हैं. 

Read More
{}{}