trendingNow11404934
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: रोज खाना खिलाने वाले शख्स के अंतिम संस्कार पर पहुंच गया लंगूर, दंग रह गया परिवार और फिर

Langur Viral Video: क्लिप में देखा जा सकता है कि लंगूर आदमी के शरीर के पास कई मिनट तक उसे जगाने की कोशिश कर रहा था. वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया, जिन्होंने आदमी और जानवर के बीच दोस्ती की प्रशंसा की है.

 
Viral Video: रोज खाना खिलाने वाले शख्स के अंतिम संस्कार पर पहुंच गया लंगूर, दंग रह गया परिवार और फिर
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 21, 2022, 01:58 PM IST

Langur Attends Funeral: सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक लंगूर एक ऐसे व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होता है जो इसकी देखभाल करता था और रोज खाना खिलाता था. क्लिप में देखा जा सकता है कि लंगूर आदमी के शरीर के पास कई मिनट तक उसे जगाने की कोशिश कर रहा था. वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया, जिन्होंने आदमी और जानवर के बीच दोस्ती की प्रशंसा की है. लंगूर की इस हरकत को देखकर शोक में डूबे शख्स के परिजन दंग रह गए. क्लिप को शेयर करने वाले कई यूजर्स ने कहा कि इसे श्रीलंका के बट्टिकलोआ में शूट किया गया है.

शख्स के अंतिम संस्कार में पहुंच गया लंगूर

वीडियो में एक व्यक्ति लंगूर को अंतिम संस्कार होने वाली जगह से दूर ले जाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह जाने से इनकार कर देता है. वह शख्स के डेडबॉडी के पास बैठा रहता है और बार-बार उसके चेहरे को छूता रहता है. इतना ही नहीं, वह उसके माथे को चूमता है. एक बार तो लंगूर अपना हाथ शख्स के चेहरे पर ले जाता है और उसे उठाने की कोशिश करता है. वह उसे हिलाने की कोशिश करता है. सोशल मीडिया पर कई क्लिप हैं जो दिखाती हैं कि जब भावनाओं की बात आती है तो इंसानों और जानवरों में कोई फर्क नहीं होता. वे भी इंसानों को दुखी नहीं देख सकते और उन्हें खुश करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं.

 

 

कुछ ऐसा ही वीडियो कुछ दिन पहने हुआ था वायरल

अगस्त में भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बंदर को एक आदमी को इमोशनल सपोर्ट देते हुए दिखाया गया था. जैसे ही वीडियो शुरू हुआ, एक आदमी शर्ट और शॉर्ट्स पहने एक बंदर के बगल में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. वह आदमी तनावग्रस्त दिख रहा था और बंदर ने कई इशारे किए. बंदर को जल्द ही एहसास हो गया कि इंसान किसी कठिन समय से गुजर रहा है और उसने मदद की पेशकश की. उसे अपनी गोद में सिर रखकर लेटने का आग्रह किया. वह आदमी मान गया और बंदर ने फिर उसे सांत्वना दी और उसके कंधे को थपथपाकर उसे शांत करने की कोशिश की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}