trendingNow11361187
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: रूठी हुई पत्नी को मायके लेने गया पति, नहीं माने ससुराल वाले तो चढ़ गया बिजली टॉवर पर; और फिर

Husband Wife Fight Video: युवक अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था, लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को जाने नहीं दिया. इसके बाद युवक 75 फीट ऊंचे टॉवर पर लगभग 70 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया था. पूरा मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी का है.

 
Viral Video: रूठी हुई पत्नी को मायके लेने गया पति, नहीं माने ससुराल वाले तो चढ़ गया बिजली टॉवर पर;  और फिर
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 21, 2022, 02:24 PM IST

Bhilai Viral Video: बॉलीवुड फिल्म 'शोले' की तर्ज पर भिलाई के गनियारी में एक युवक टॉवर पर चढ़ गया. युवक को उतारने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल, युवक अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था, लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को जाने नहीं दिया. इसके बाद युवक 75 फीट ऊंचे टॉवर पर लगभग 70 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया था. पूरा मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी का है, जहां एक युवक के हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिली. इसके बाद मौके पर पहुंची भिलाई तीन थाने की पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी.

पत्नी गई मायके तो पति पहुंच गया ससुराल

युवक का नाम होरीलाल पारधी है. होरीलाल यहां पर शोले फिल्म के मशहूर एक्टर धर्मेन्द्र बन गया. गांव में चढ़ने के लिए उसे टंकी नहीं मिली तो वह टॉवर पर चढ़ गया. होरीलाल पारधी देवगांव खरोरा रायपुर का रहने वाला है. उसकी शादी ग्राम गनियारी में हुई थी. उसकी पत्नी मायके पहुंची थी और होरीलाल अपनी पत्नी को लेने पहुंचा लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को भेजने से इनकार कर दिया. फिर क्या था होरीलाल पर धर्मेन्द्र का भूत सवार हो गया और शोले फिल्म का वीरू बन गया. गनियारी से गुजरने वाले हाईटेंशन तार के टॉवर पर चढ़ गया.

 

 

ससुराल वालों ने भेजने से किया इनकार तो चढ़ गया टॉवर पर

सूचना मिली तो पुरानी भिलाई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काफी समझाइश दी. इसके बाद भी वह नहीं उतरा तो पुलिस ने होरीलाल को आश्वस्त किया कि उसकी पत्नी को वापस भेजेगा, इसके बाद होरीलाल नीचे उतरा. टॉवर से उतरने के बाद भिलाई तीन की पुलिस होरीलाल को अपने साथ थाने लेकर गई. वहीं, इस मामले में ससुराल पक्ष को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया. फिलहाल, यह नहीं पता चला है कि होरीलाल का ससुर अपनी बेटी को क्यों नहीं भेज रहा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}