trendingNow11209337
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending News: अय्याशी करते पकड़ा गया पति, पत्नी ने की ऐसी धुनाई, सात पुश्तें भी रखेंगी याद

वायरल वीडियो में देखने को मिलता है कि एक पत्नी अपने पति की पिटाई कर रही होती है. पति बेड पर बैठा है और पत्नी उसके आगे खड़ी है. वीडियो में दिखाई देता है कि पत्नी काफी गुस्से में है.

पति की पत्नी ने की पिटाई
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 05, 2022, 11:32 PM IST

Husband Wife Fight: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इनमें कुछ वीडियो काफी हैरान करने वाले होते हैं तो कुछ वीडियो काफी मजेदार भी होते हैं. वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी के नोकझोंक वाले वीडियो भी काफी पॉपुलर होते रहते हैं. हालांकि कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो पति-पत्नी के घरेलू मामले भी उजागर कर देते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पति कर रहा था अय्याशी

वायरल वीडियो में देखने को मिलता है कि एक पत्नी अपने पति की पिटाई कर रही होती है. पति बेड पर बैठा है और पत्नी उसके आगे खड़ी है. वीडियो में दिखाई देता है कि पत्नी काफी गुस्से में है. आखिर हो भी क्यों ना, पति ने हरकत ही कुछ ऐसी की है. दरअसल, पति के जरिए अय्याशी करना पत्नी को नागवार गुजरा. पत्नी को इसकी जानकारी भी लग गई और उसके बाद जैसे ही पत्नी के हाथ में पति आया, वैसे ही धुनाई शुरू हो गई.

पत्नी ने की पिटाई

पत्नी ने ना आव देखा ना ताव... एक साथ पति पर मुक्के बरसाने शुरू कर दिए. बेचारा पति भी अपनी गलती के कारण कुछ बोल भी नहीं पा रहा था. वहीं वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि पति नशे में था. पत्नी पति को पकड़कर हर जगह पर मुक्के से मारती है. गर्दन, गाल, पैर, पीठ... जिस जगह पत्नी को मौका मिला उसी जगह पर पत्नी ने पति को मारा.

रिकॉर्ड किया वीडियो

इस पूरे वाकये के दौरान पति और पत्नी के अलावा कैमरे के पीछे भी कई लोग मौजूद थे जो पति की धुनाई देख रहे थे. जिनकी आवाज भी वीडियो में कैद हो रही थी. इसी दौरान किसी ने पति की पिटाई का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरे घटनाक्रम में पति की शर्ट भी पत्नी ने पिटाई करते हुए फाड़ दी. हालांकि इस दौरान पति के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला. हालांकि पति को पत्नी की ये पिटाई लंबे समय तक जरूर याद रहेगी. घटना का वीडियो यहां साझा नहीं किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
Viral Video: पार्किंग में खड़ी करते हैं गाड़ी तो हो जाएं चौकन्ने, दूसरी गाड़ी के कारण ऐसे उठाना पड़ सकता है नुकसान
Viral Video: जब अचानक पार्क में पहुंच गई 'आत्मा', डरकर इधर-उधर भागते नजर आए लोग!

Read More
{}{}