trendingNow11656378
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दूल्हे के माथे पर मेहमान ने चिपकाया नोट देखते ही शरमाई दुल्हन, फिर हुई लात-घूसों की बौछार

Groom Fighting With Guest: वायरल क्लिप में दूल्हा और दुल्हन को अपने शादी के मंच की ओर नाचते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद उनके दूल्हे और दुल्हन की सहेली आती हैं. जब एक मेहमान को अपनी सीट से उठकर दूल्हे के माथे पर नोट चिपकाते देखा जा सकता है.

 
दूल्हे के माथे पर मेहमान ने चिपकाया नोट देखते ही शरमाई दुल्हन, फिर हुई लात-घूसों की बौछार
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 17, 2023, 02:07 PM IST

Groom Fight Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस समय शादी के वीडियो का कोहराम मचा हुआ है. शादी समारोहों के कई वीडियो बीच-बीच पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, एक अफ्रीकी शादी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक गुस्सैल दूल्हा अपनी दुल्हन, परिवार और दोस्तों के सामने शादी के मेहमान को गुस्से में लात मारते देखा जा सकता है. वायरल क्लिप में दूल्हा और दुल्हन को अपने शादी के मंच की ओर नाचते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद उनके दूल्हे और दुल्हन की सहेली आती हैं. जब एक मेहमान को अपनी सीट से उठकर दूल्हे के माथे पर नोट चिपकाते देखा जा सकता है.

दूल्हे ने मेहमान को मारे लात-घूसे

हालांकि, दूल्हा मेहमान के जेस्चर से प्रभावित नहीं हुआ और इससे वह चिढ़ गया. बाद में वह नोट निकालकर नीचे फेंक देता है और इससे वह गुस्सा हो जाता है, लेकिन जिस मेहमान ने नोट चिपकाया वह नोट उठाता है और उसे फिर से दूल्हे के माथे पर चिपकाने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार नाराज दूल्हे ने मेहमान को मारा और उनके बीच लड़ाई हो गई. इस बीच दूल्हे के साथ बैठी दुल्हन शरमा गई और फिर गुस्साए दूल्हे को रोकने की कोशिश करते देखा जा सकता है. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने दूल्हे को शांत कराने और मारपीट रोकने का प्रयास किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@somalisnaps)

 

वीडियो को देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो ने नेटिजन्स को हैरानी में डाल दिया और फिर कमेंट बॉक्स पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिली. वीडियो को इंस्टाग्राम पर somalisnaps नाम के एक पेज ने शेयर किया और कैप्शन लिखा, "अफ्रीकन वेडिंग! वह पागल क्यों है. वीडियो को 3.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 40.7K से अधिक लाइक्स मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पैसों को सिर पर चिपकाने से पहले थूका, ध्यान दीजिए.' एक अन्य ने लिखा, "लगता है कि दूल्हा पहले से ही गुस्से में था! बूढ़ा आदमी जमीन से पैसे उठा रहा था जब दूल्हे ने उसे लात मारी. वह अपनी शादी के दिन इतना बौखला क्यों गया?"

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}