trendingNow11503399
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

स्कूटी से नाले में जा गिरी 'पापा की परियां', बाहर निकलीं तो देखते ही डर गए लोग; VIDEO आया सामने

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप थोड़े देर के लिए शॉक्ड हो जाएंगे. दरअसल, कुछ लड़कियां स्कूटी पर बैठकर गली में ड्राइव कर रही थीं, और किसी कारणवश उनकी गाड़ी डिस्बैलेंड हुई और वह सभी सीधे नाले में जा गिरी.

 
स्कूटी से नाले में जा गिरी 'पापा की परियां', बाहर निकलीं तो देखते ही डर गए लोग; VIDEO आया सामने
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 27, 2022, 01:52 PM IST

Girl Fell In Gutter: सोशल मीडिया अक्सर ऐसे वीडियो आते रहते हैं, जिसमें लड़कियां स्कूटी ड्राइव करते वक्त गिर जाती हैं. इंटरनेट पर लोग ऐसी घटनाओं को देखने के बाद 'पापा की परी' से संबोधित करते हुए मजाक उड़ाते हैं. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप थोड़े देर के लिए शॉक्ड हो जाएंगे. दरअसल, कुछ लड़कियां स्कूटी पर बैठकर गली में ड्राइव कर रही थीं, और किसी कारणवश उनकी गाड़ी डिस्बैलेंड हुई और वह सभी सीधे नाले में जा गिरी. घटनास्थल पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में अपलोड कर दिया. 

नाले में गिर गईं लड़कियां तो हुआ ऐसा हाल

वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी देखा जा रहा है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि तीन लड़कियां एक स्कूटी पर बैठकर जा रही होती है, लेकिन किसी कारणवश उनकी स्कूटी फिसल जाती है और फिर नाले में जाकर गिर जाती है. स्कूटी पर बैठी तीनों लड़कियां गहरे नाले में जाकर गिर गई. नाले का कलर इतना काला होता है कि लड़कियों भी उस कलर में मिल गई और फिर वह दिखाई नहीं दे रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. कई लोगों ने जब उन्हें जब बाहर निकलने के बाद देखा तो डर गए. लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official (@funtaap)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को funtaap नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अरे दीदी.' वीडियो पर कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'पापा की परियां उड़ नहीं पाईं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि लड़कियों को ड्राइविंग लाइसेंस कौन देता है.' सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई और मजेदार प्रतिक्रिया मिलीं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}