trendingNow11479081
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: दूल्हे ने शादी में दुल्हन को गिफ्ट किया गधा, सोशल मीडिया यूजर बोले; 'ऐसी भी क्या जल्दी थी, 2 महीने बाद तो खुद...'

Trending Video: शादी में हर दूल्हा अपनी दुल्हन को एक से बढ़कर एक गिफ्ट देने की हसरत रखता है. लेकिन एक दूल्हा इस मामले में सबसे आगे निकल गया. उसने अपनी दुल्हन को भरे पंडाल में गधा गिफ्ट किया. इसके बाद दुल्हन ने जो किया, वह देखने लायक था. 

Viral Video: दूल्हे ने शादी में दुल्हन को गिफ्ट किया गधा, सोशल मीडिया यूजर बोले; 'ऐसी भी क्या जल्दी थी, 2 महीने बाद तो खुद...'
Stop
Devinder Kumar|Updated: Dec 10, 2022, 04:24 AM IST

Donkey gifted to bride: गधे (Donkey) को दुनिया में सबसे मेहनती लेकिन मूर्ख जानवर माना जाता है. जिसकी मिसाल किसी की मूर्खता प्रदर्शित करने के लिए दी जाती है. लेकिन एक एक व्यक्ति को गधे से इतना लगाव हुआ कि उसने अपनी शादी में दुल्हन को गधा ही सरप्राइज गिफ्ट कर दिया. शुरू में तो दुल्हन इस अजीबोगरीब गिफ्ट को देखकर भौंचक्की रह गई लेकिन बाद में जब उसे पति ने ऐसा करने की वजह बताई तो उसने भी गधे को दुलार किया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

पाकिस्तान के एनिमल एक्टिविस्ट ने पोस्ट किया वीडियो

पाकिस्तान (Pakistan) के रहने वाले पशु प्रेमी अजलान शाह (Azlan Shah) ने इस घटना को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि अपनी नई नवेली दुल्हन को उन्होंने गधे का बच्चा (Donkey) गिफ्ट किया है. इस तरह का दिलचस्प गिफ्ट देते हुए अजलान शाह अपनी अपनी दुल्हन को कहते हैं, 'सवाल ये है कि तोहफ़े में गधा ही क्यों दिया जा रहा है? तो इसके 2 जवाब हैं. पहला जवाब ये है कि गधे का बच्चा आप को बहुत पसंद है और दूसरा जवाब ये है कि यह दुनिया का सबसे प्यारा और मेहनती जानवर है.'

'मैं तुम्हें सिर्फ गधा नहीं रहने दूंगी'

दूल्हे के इतना कहने पर दुल्हन वारिशा कहती हैं, 'मैं तुम्हें सिर्फ़ गधा नहीं रहने दूंगी.' उसके इतना कहते ही समारोह में मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं. 

अज़लान शाह (Azlan Shah) वीडियो में कहते हैं कि उन्होंने गधे के बच्चे (Donkey) को उसकी मां से अलग नहीं किया है और वह भी उसके साथ आई है. उन दोनों को उनकी मां 30 हजार रुपये में खरीदा है. वे कहते हैं कि अब उन्हें कोई मज़दूरी नहीं करनी पड़ेगी. वे फार्म पर मजे से रहेंगे. खूब खाएंगे, पिएंगे और हमारे साथ जमकर खेलेंगे.

'पत्नी को भी गधे के बच्चे पसंद'

अपने इस दिलचस्प गिफ्ट के बारे में अजलान (Azlan Shah) कहते हैं कि वे एनिमल लवर हैं. इस वजह से कोई अन्य लड़की उनके साथ शादी के लिए शायद ही तैयार होती. लेकिन एक बार मुलाकात के दौरा वारिसा ने बताया था कि उसे गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं. इससे दोनों की ट्यूनिंग बन गई. इत्तेफाक से उनकी मां को भी गधे के बच्चे काफी पसंद है, इसलिए वारिसा को सरप्राइज गिफ्ट देने के लिए शादी के मंडप में गधे के बच्चे का गिफ्ट देने का फैसला लिया गया. 

देखें वीडियो:

अजलान अपने सोशल मीडिया फैंस से कहते हैं, लोग चाहें कुछ भी कहें लेकिन गधा मेरा स्प्रिट एनिमल है. मुझे यह जानवर (Donkey) बहुत पसंद है. आप कह सकते हैं कि मुझे गधों से प्यार है. इसीलिए मैंने इसे अपनी बीवी को गिफ्ट देने के लिए चुना. वे हंसते हुए कहते हैं, प्लीज़ इस बात का मज़ाक मत बनाना.

'भाई 2 महीने और इंतजार कर लेते, फिर...'

उनके इस मजेदार गिफ्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बीवियों को तो अपने पति वैसे भी गधे ही दिखाई देते हैं. ऐसे में तकलीफ उठाने की क्या जरूरत थी. दो महीने इंतजार कर लेते तो वे बीवी की नजर में खुद ही गधे बन जाते. 

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, बस करो मेरे भाई, इतने गोल ना बनाओ कि हमारे लिए उन्हें पूरे करना मुश्किल हो जाए. अगर हमारी बीवियां भी ऐसी ही डिमांड करने लगीं तो उन्हें कैसा पूरा कर पाएंगे. 

(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Read More
{}{}