trendingNow11208731
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए लड़के को करना पड़ा कुछ ऐसा, पीछे से उठाई लड़की की ड्रेस और फिर...

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक प्री वेडिंग शूट का वीडियो तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है. इस वीडियो में लड़का लड़की की ड्रेस उठाए हुए बर्फीले पहाड़ों पर चलता हुआ दिख रहा है.

Viral Video: परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए लड़के को करना पड़ा कुछ ऐसा, पीछे से उठाई लड़की की ड्रेस और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 05, 2022, 12:58 PM IST

Pre Wedding Shoot: शादी दो दिलों का बंधन होता है. जब भी किसी की शादी होती है तो सिर्फ दो दिल नहीं बल्कि दो परिवार एक दूसरे से जुड़ जाते हैं. आजकल आए दिन सोशल मीडिया पर भी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर लोग भी खूब आनंद उठाते हैं. साथ ही साथ कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो कि लोगों को भावुक कर जाते हैं.

वीडियो में दिखा प्यार का नमूना 

वहीं हर लड़की चाहती है कि उसका पति उसकी हर नखरे उठाए. उसको खूब सारा प्यार भी करे और उसकी फिक्र भी करें. ऐसा ही एक प्यार का नमूना आज इस वीडियो में नजर आने वाला है. इस वीडियो में होने वाला पति यानी कि ग्रूम बड़ा ही स्वीट है. साथ ही साथ वह अपनी होने वाली पत्नी की खूब केयर भी कर रहा है.

प्री वेडिंग शूट का चल रहा ट्रेंड 

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जो कि सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. आजकल प्री वेडिंग शूट का ट्रेंड चल गया है. लोग शादी से पहले अपना प्री वेडिंग शूट करवाने जाते हैं. इसके लिए लोग एक ऐसी जगह चुनते हैं जहां पर उनकी डॉक्यूमेंट्री अच्छी तरह से शूट हो पाए. इसीलिए ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं जो कि एक प्री वेडिंग शूट का है.

लड़के ने उठाई लड़की की ड्रेस 

इस प्री वेडिंग शूट में नजर आ रहा है कि लड़का लड़की के पीछे चल रहा है और उसकी ड्रेस को उठाता नजर आ रहा है. लड़की अपनी ड्रेस को लेकर काफी परेशान हो जाती है और लड़का उसको परेशान नहीं देख पाता है जिस कारण से उसकी ड्रेस उठाने लग जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो पर अब तक 89 हजार से ज्यादा व्यूज आए हैं. साथ ही साथ 3 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट भी आए हैं. इन कमेंट में इस वीडियो की खूब तारीफ भी की जा रही है. वीडियो में मौजूद लड़के को परफेक्ट हस्बैंड कहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Viral News: डेटा सिक्योरिटी की उड़ी धज्जियां, भेलपुरी के कागज पर छपा था अंजान शख्स का कॉल रिकॉर्ड, दावों की खुली पोल

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा

Read More
{}{}