trendingNow11567189
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: 'तमंचे पे डिस्को' के चक्कर में घसीट-घसीटकर पीटा, बारातियों में जमकर हुई मार

Baghpat Viral Video: शादी समारोह में डीजे पर तमंचे पर डिस्को गाना बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच मामूली बहस इतनी बढ़ गई कि मारपीट होने लगी. दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर टूट पड़े. लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है.

Watch: 'तमंचे पे डिस्को' के चक्कर में घसीट-घसीटकर पीटा, बारातियों में जमकर हुई मार
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Feb 11, 2023, 12:01 PM IST

Wedding Fight Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शादी समारोह में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. लोगों ने एक-दूसरे पर लात-घूसें, लाठी-डंडे और बेल्ट तक बरसाईं. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में लोग एक-दूसरे को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. हर तरफ चीख-पुकार मची हुई है. लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं. मारपीट होने की सूचना जब पुलिस को मिली तो उनकी टीम भी मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों से पूछताछ करके पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

गाने को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष

बता दें कि बागपत कोतवाली इलाके के एक शादी समारोह में डीजे पर गाना बजाने के चक्कर में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हो रही है. मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

तमंचे पे डिस्को गाने को लेकर हुआ झगड़ा

जान लें कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा गार्डन में एक शादी समारोह था. जहां कुछ लोग डीजे पर तमंचे पे डिस्को गाना बजवाना चाहते थे. लेकिन दूसरे पक्ष को ये बात नगवार गुजरी और बहस के बाद मारपीट शुरू हो गई. वायरल वीडियो में लोग आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मारपीट की सूचना के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची थी. वायरल वीडियो का भी हमने संज्ञान लिया है. वीडियो में मारपीट करते दिख रहे लोगों की पहचान की जा रही है. डीजे पर गाना बजाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. मामले की जांच की जा रही है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}