trendingNow11224348
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

TikTok Trend: महज 10 सेकेंड की बेवकूफी से लड़की की हुई ऐसी हालत, दो साल तक झेलना पड़ेगा दर्द!

Trending TikTok Trend: सोशल मीडिया आज कल के युवाओं के दिमाग पर काफी ज्यादा हावी है. ऐसे में ट्रेंड (Trends) को फॉलो करने के चक्कर में कुछ बच्चे अपना ही नुकसान (Loss) कर देते हैं. ऐसा ही कुछ एक 10 साल की लड़की के साथ हुआ है.

TikTok Trend: महज 10 सेकेंड की बेवकूफी से लड़की की हुई ऐसी हालत, दो साल तक झेलना पड़ेगा दर्द!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 18, 2022, 03:28 PM IST

Painful Burns On Her Skin: एक 10 साल की लड़की अपने दोस्तों के साथ रात में पजामा पार्टी करने पहुंची. यहां सभी ने एक टिकटॉक (TikTok) ट्रेंड को फॉलो कर मस्ती करनी चाही. लेकिन उन्हें कहां पता था कि ये मस्ती उनके लिए खतरनाक (Dangerous) साबित होगी. इस ट्रेंड के मुताबिक अपने हाथ को बर्फीला ठंडा महसूस कराने के लिए डिओड्रेंट इस्तेमाल करना होता है. 

10 सेकेंड की लापरवाही

लड़की ने लगभग 10 सेकेंड तक अपने हाथों पर डिओड्रेंट स्प्रे (Deodorant Spray) यूज किया. इसकी मां ने बताया कि इस 10 सेकेंड की बेवकूफी की वजह से लड़की को दो साल तक दर्द झेलना पड़ सकता है. हो सकता है इसे प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) कराने की भी जरूरत पड़े. 24 घंटे की मशक्कत के बाद परिवार वाले लड़की को अस्पताल लेकर गए. 

ये भी पढें: Shocking Birthday: बर्थडे पर लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, थम गईं होंगी दिल की धड़कनें!

ज्यादा देर तक किया स्प्रे

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चों की मां ने बताया कि उसे लगा सभी मस्ती कर रहे हैं. लेकिन जब उन्होंने बच्ची का बुरी तरह से जला हुआ हाथ (Burnt Hand) देखा तो वो भी चौंक गई थीं. उन्होंने बताया कि उससे पहले उसके दोस्त ने भी यही ट्रेंड फॉलो किया था लेकिन इतनी देर तक नहीं. उसकी मां ने कहा कि वो इस तरह की लापरवाह (Careless) लड़की नहीं है, शायद उस समय उसकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई थी. 

ये भी पढें: बिल्ली की जान बचाने में जुटे कई लोग, VIDEO में देखें हैरान करने वाला रेस्क्यू ऑपरेशन

धूप से बचना होगा

बता दें कि लड़की को जले हुए हाथों को धूप से बचाना होगा. बच्ची की मां ने बताया कि हादसे (Accident) के बाद से वो काफी चुप है और ज्यादा बातचीत नहीं कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि अपने बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए पैरेंट्स (Parents) उन्हें इस तरह के बेकार ट्रेंड्स का हिस्सा ना बनने दें. 

LIVE TV

Read More
{}{}