trendingNow11242955
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: घर पर बैठकर पैरेंट्स के पैसे उड़ाती है ये लड़की, रोजाना 40 लाख रुपए कर देती है खर्च!

Full Time Job: आपने भी ऐसे बहुत से लोग देखे होंगे जिनकी जरूरत से ज्यादा खर्च (Overspending) करने की आदत होती है. लेकिन शायद ही आपने कभी ऐसी लड़की के बारे में सुना होगा जो खुद कहती है कि वो अपने पैरेंट्स (Parents) के पैसे उड़ाती है और हर रोज लगभग 40 लाख रुपए खर्च कर देती है...

Viral: घर पर बैठकर पैरेंट्स के पैसे उड़ाती है ये लड़की, रोजाना 40 लाख रुपए कर देती है खर्च!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 03, 2022, 10:20 PM IST

Trending News: अगर आप भी अपने बच्चों की हर जिद्द को पूरा करते हैं तो आपको भी सावधान होने की जरूरत है. बच्चों की हर जिद्द को पूरा करने का मतलब है कि आप उन्हें बिगाड़ रहे हैं. इसकी वजह से वो अपनी लाइफ में किसी भी चीज की वैल्यू नहीं करेंगे. आपको भी इस किस्से के बारे में जानकर जोर का झटका जोर से लगने वाला है. रोमा अब्देस्सेलम (Roma Abdesselam) नाम की टिकटॉकर खुद को एक प्रोफेशनल 'स्टे-इन-होम बेटी' कहती है. इस टिकटॉकर के बयानों को सुनकर सोशल मीडिया पर किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि कोई इस तरह के बयान कैसे दे सकता है.

लड़की ने कह दी ऐसी बात 

इस लड़की के बयान के मुताबिक ये एक प्रोफेशनल 'स्टे-इन-होम डॉटर' है. इतना ही नहीं इसने आगे कहा कि अपने माता-पिता की मेहनत की कमाई खर्च करना इसके लिए एक फुल टाइम नौकरी (Full Time Job) की तरह है. आपको बता दें कि ये लड़की न्यू यॉर्क की रहने वाली है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है. इसके इंस्टाग्राम पोस्ट्स (Instagram Posts) से आप इसके जीने के तरीके का अंदाजा लगा सकते हैं.

पैसों की नहीं करती वैल्यू

लड़की के ऐसे बयानों से जाहिर है कि लड़की पैसों की और अपने पैरेंट्स की मेहनत की बिल्कुल भी वैल्यू नहीं करती है. टिकटॉकर ने बताया कि वो शॉपिंग (Shopping) में ही 40 लाख रुपए तक खर्च कर देती है. सोशल मीडिया पर भी लड़की अपनी आलीशान जिंदगी की झलक दिखाती रहती है, फिर चाहे वो गहने (Jewellery) हों या फिर कपड़े. न्यू यॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को इस तरह से पैसे (Money) उड़ाना वाकई में मजेदार लगता है.

नहीं दोहराती है कपड़े

हालांकि लड़की ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उसके पैरेंट्स (Parents) क्या करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये टिकटॉकर अपने कपड़ों को दोहराती नहीं है. लड़की को एक ही कपड़े (Clothes) को दो बार पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. कपड़ों को इकट्ठा करने के बजाय लड़की उन कपड़ों को दान (Donate) कर देती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}