trendingNow11745060
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Tiger Video: घर की छत से लटका था बच्चा, तभी दबे पांव पहुंच गया खतरनाक बाघ; फिर जो हुआ उस पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Viral Tiger and Child Video: घर की छत पर खेल रहा बच्चा नीचे पैर लटकाने लगा. तभी एक खतरनाक बाघ दबे पांव वहां पहुंच गया. इसके बाद जो हुआ, उस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. 

 Viral Tiger Video: घर की छत से लटका था बच्चा, तभी दबे पांव पहुंच गया खतरनाक बाघ; फिर जो हुआ उस पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jun 19, 2023, 11:04 PM IST

Shocking Tiger Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं. इनमें से कुछ ऐसे वीडियोज भी होते हैं, जिन्हें देखकर रीढ़ की हड्डी में सिहरन दौड़ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर हो रहा है, जिनमें एक छोटा बच्चा घर की छत से लटका हुआ है और उसके नीचे खतरनाक बाघ खड़ा होकर उसे घूर रहा है. दोनों के बीच महज 2 फुट की दूरी है. इसके बाद जो हुआ, उसके बारे में आप सोच भी नहीं पाएंगे. 

दबे पांव पहुंच गया टाइगर

वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटा बच्चा (Viral Tiger and Child Video) घर की छत से लटका हुआ है. तभी एक खतरनाक बाघ दबे पांव वहां पहुंच जाता है. बाघ धीरे-धीरे बच्चे की ओर बढ़ता है. छत से लटके बच्चे और नीचे खड़े बाघ के बीच महज 2 फुट की दूरी रह जाती है. ऐसा लगता है कि बाघ लपककर बच्चे को अपने जबड़े में दबोच लेगा लेकिन ऐसा होता नहीं है. बाघ से बिना डरे बच्चा फुर्ती के साथ अपने पांव ऊपर करके घर की छत पर पहुंच जाता है और बाघ पर हंसता है. वहीं अपनी असफलता के बावजूद बाघ भी मस्ती में पूंछ हिलाकर कूदता है और चहकता हुआ दूसरी ओर चला जाता है. 

वीडियो देखकर लोग हैरान

असल में वह वयस्क बाघ नहीं बल्कि उसका बच्चा है, जो एक घर में मनुष्य (Viral Tiger and Child Video) के बच्चे के साथ खेल रहा है. दोनों के बीच गजब की जुगलबंदी देखने को मिल रही है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वे आपस में पकड़म-पकड़ाई गेम खेल रहो हों. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे बाघ के बच्चे को किसी मनुष्य ने पाल रखा हो और वह घर में ही फैमिली मेंबर की तरह रहता हो.

देखें वीडियो:

लोग दे रहे तमाम नसीहत

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (Viral Tiger and Child Video) को एम.आर. सलमान खान नाम के यूजर ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को सैकड़ों व्यूज मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कहता है, इस बच्चे के मां-बाप कहां है. कोई इसे देखने वाला नहीं है क्या. यह टाइगर है, कोई खिलौना नहीं. जिसके साथ इस तरह खेला जाए. एक अन्य यूजर लिखता है, बेशक वह अभी टाइगर का छोटा बच्चा है लेकिन उसकी प्रवृति को कौन बदल सकता है. इस तरह के हिंसक जानवर को घर में रखना खतरनाक हो सकता है. 

Read More
{}{}