trendingNow11276820
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Chewing Gum: च्युइंग गम चबाकर हर महीने 67,000 रुपए से अधिक कमाती है ये महिला, करती है ये मजेदार काम!

Viral News: अगर हम कहें कि एक महिला सिर्फ च्युइंग गम चबाकर हर महीने 67 हजार रुपए कमा लेती है. तो सुनकर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा. लेकिन ये सच है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

 
Bubble Gum
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 27, 2022, 08:21 PM IST

Woman Makes Money From Chewing Gum: कुछ लोगों को अजीब-अजीब चीजें करने का शौक होता है. कई बार ऐसी चीजें करना उनके लिए काफी फायदेमंद भी साबित होता है. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ भी हुआ है. बता दें कि महिला च्युइंग गम चबाकर हर महीने 67 हजार रुपए कमा लेती है. सुनकर एक बार को इंसान सोच में पड़ जाता है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई च्‍युइंग गम चबाकर पैसे कमा ले. दरअसल, जर्मनी की एक महिला ऐसा ही करके खूब पैसे बना रही है. वह च्‍युइंग गम चबाकर उसके काफी बड़े-बड़े बबल्स बनाती है और इसका वीडियो बनाकर उसके क्लिप्स बेचती है जिससे उसको अच्छे खासे पैसे मिल जाते हैं.

  1. च्युइंग गम चबाकर महिला कमाती है 67 हजार रुपए
  2. च्युइंग गम से बबल बनाकर बनाती है वीडियो

480 रुपए खर्च कर हर महीने 67 हजार रुपए कमाती है ये महिला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जर्मनी की रहने वाली जुलिया नाम की इस महिला को च्युइंग गम चबाकर हर महीने 67 हजार रुपए मिल जाते हैं. वह एक साथ 30 च्युइंग गम चबाती है और उसका बबल बनाते हुए वीडियो शूट करती है. वह ऐसा करने के लिए मात्र 480 रुपए खर्च करती है और इन पैसों से च्युइंग गम खरीदकर हजारों रुपए कमा लेती है.

मस्ती-मजाक में शुरू किया था ये काम

जुलिया के अनुसार, उसकी एक दोस्त ने एक बार मजाक में कहा था कि वह च्‍युइंग गम चबाने का वीडियो क्लिप बेच सकती है. जिसके बाद जुलिया ने मस्ती-मजाक में यह काम शुरू किया. जुलिया का कहना है कि उसने पहले तो इसकी तस्वीरें शेयर करनी शुरू कीं. लोग इसे काफी पसंद करने लगे और उसका काम चल निकला. 

फैंस देते हैं सजेशन

जुलिया कहती है कि अब मेरे कई फैन हैं. जब वे उसकी वीडियो क्लिप देखते हैं तो अपने सजेशन देते हैं, जिसके हिसाब से वह अपना काम और भी बेहतर करती है. वह कहती है कि यह मेरे लिए पार्ट टाइम काम नहीं है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}