trendingNow11541530
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Dance Video: बहन की शादी में पाकिस्तानी लड़की के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, जबरदस्त मूव्स देखकर लोग कर रहे वाह-वाह

Pakistani Girl Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर कब कौन स्टार बन जाए, कहा नहीं जा सकता. अब पाकिस्तान की ऐसी ही एक लड़की अपने अनोखे डांस मूव्स की वजह से इंटरनेट की नई सनसनी बन गई है. 

Viral Dance Video: बहन की शादी में पाकिस्तानी लड़की के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, जबरदस्त मूव्स देखकर लोग कर रहे वाह-वाह
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jan 24, 2023, 05:28 AM IST

Viral dance video of Pakistani girl on Ang Laga De song: हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की आयशा उमर (Ayesha Omar) बॉलीवुड के सुरीले गाने 'मेरा दिल ये पुकारे' पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी. अब एक और पाकिस्तानी लड़की ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे नए डांस वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की अपनी बहन की शादी में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर ठुमके लगाती नजर आ रही है.

डांस वीडियो की इंटरनेट पर धूम

सहयोगी वेबसाइट 'जी न्यूज इंग्लिश' पाकिस्तानी लड़की के इस डांस वीडियो (Pakistani Viral Dance video) ने इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है. इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर सबसे पहले नतालिया कॉलिंग (Natalia Calling) की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में किसी शादी समारोह का दृश्य दिखता है. वहीं पर भारी लहंगा पहने एक खूबसूरत लड़की को दिखाया जाता है. वह शादी के इस जश्न में मेहमानों के सामने बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म करती है. लड़की जिस तरह सहज भाव से अपने डांस मूव्स करती है, उससे समारोह में मौजूद सभी लोग तालियां बजाते रह जाते हैं. 

देखें वीडियो:

 

अब तक मिल चुके हैं 2 लाख मूव्स

इंस्टाग्राम पर वीडियो (Pakistani Viral Dance video) शेयर करते हुए नतालिया ने लिखा, 'इंस्टाग्राम मुझे पूरा प्रोग्राम अपलोड नहीं करने देगा लेकिन यह मेरी टैलेंटेड बेबी सिस्टर है और मुझे उस पर बहुत गर्व है. इसलिए इस पल को मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं.' सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

जबरदस्त डांस मूव्स पर लोग जता रहे हैरानी

पाकिस्तानी लड़की के इस जबरदस्त डांस (Pakistani Viral Dance video) पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उसके प्रति अपना प्यार दर्शा रहे हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने उसके जबरदस्त डांस मूव्स की सराहना की, वहीं कुछ ने चिंता जताई कि शायद अपनी भारी-भरकर पोशाक की वजह से वह फिसल गई होगी. कई यूजर ने कहा कि आमतौर पर फैमिली फंक्शन में इस तरह के डांस नहीं होते, खासतौर से पाकिस्तान में. उस हिसाब से यह डांस कुछ ज्यादा ही बोल्ड था. 

(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Read More
{}{}