trendingNow11705544
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Dance: हॉट लड़कियों ने बेली डांस से मचाया कहर, इंटरनेट पर बिखेरा 'काला जादू'

Viral Dance Video: डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में पुराने ट्रैक 'महबूबा ओ महबूबा' पर डांस करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है. इसी तरह लड़कियों के एक ग्रुप ने इस गाने पर बेली डांसिंग से इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया.

Viral Dance: हॉट लड़कियों ने बेली डांस से मचाया कहर, इंटरनेट पर बिखेरा 'काला जादू'
Stop
Zee News Desk|Updated: May 21, 2023, 11:26 PM IST

Viral Dance Video: डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में पुराने ट्रैक 'महबूबा ओ महबूबा' पर डांस करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है. इसी तरह लड़कियों के एक ग्रुप ने इस गाने पर बेली डांसिंग से इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया. इन लड़कियों का डांस सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मेहर पांचाल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों 'महबूबा ओ महबूबा' पर डांस करते नजर आ रही हैं.

दोनों लड़कियों ने मैचिंग ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड सेट पहना है और गाने की बीट के साथ अपने स्टेप्स को सिंक्रोनाइज करते हुए एक प्रभावशाली बेली डांस परफॉरमेंस दे रही हैं.

इस वीडियो को 19 मई को पोस्ट किया गया था और पहले ही एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर व्यूज की संख्या लगातार बढ़ रही है. कई लोगों ने लाइक और कमेंट्स के जरिए इन लड़कियों की तारीफ की है.

इस बेहद हॉट डांस वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं. वीडियो का कमेंट बॉक्स तारीफों से भरा हुआ है. यूजर्स ने दिल और फायर के इमोजी से कमेंट बॉक्स भर दिया है. कुल मिलाकर यह वीडियो देखने लायक है.

Read More
{}{}