trendingNow12163701
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

'विजय माल्या RCB की जीत की खुशी में इंडिया वापस आ जाए तो'- बधाई देने पर ट्रोल हुआ भगोड़ा

Vijay Mallya Viral Post: भगोड़ा विजय माल्या जब भी ट्वीट करता है तो लोग उसके पोस्ट को ट्रोल करने में जरा भी वक्त नहीं लगाते. रविवार वुमन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने जीत हासिल की और फिर इंटरनेट पर हर जगह जीत की खुशी देखने को मिली.

 
'विजय माल्या RCB की जीत की खुशी में इंडिया वापस आ जाए तो'- बधाई देने पर ट्रोल हुआ भगोड़ा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 19, 2024, 09:17 AM IST

Vijay Mallya Post: भगोड़ा विजय माल्या जब भी ट्वीट करता है तो लोग उसके पोस्ट को ट्रोल करने में जरा भी वक्त नहीं लगाते. रविवार वुमन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने जीत हासिल की और फिर इंटरनेट पर हर जगह जीत की खुशी देखने को मिली. इस दौरान आरसीबी की मेन्स टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने भी बधाई देने के लिए माइक्रोब्लागिंग साइट एक्स का सहारा लिया. जैसे ही विजय माल्या ने अपने अकाउंट से आरसीबी को बधाई देते हुए पोस्ट किया तो लोगों ने उसे ट्रोल करने में जरा भी वक्त नहीं लिया. इतना ही नहीं, एक यूजर ने यह तक लिख दिया, क्या पता आरसीबी की जीत की खुशी में विजय माल्या इंडिया वापस आ जाए. 

विजय माल्या के पोस्ट पर मचा हंगामा

स्मृति मंधाना की कप्तानी में महिला टीम ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया. रोमांचक फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब जीता. आरसीबी की पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी. पूर्व मालिक विजय माल्या ने भी महिला टीम को बधाई दी, जिसने डब्ल्यूपीएल के केवल दूसरे सीजन में जीत हासिल की, जबकि पुरुष टीम अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिताब की तलाश में है. विजय माल्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, "RCB महिला टीम को WPL जीतने पर ढेर सारी बधाइयां." उसने आगे बढ़ते हुए पुरुष टीम को प्रेरणा लेने के लिए कहा और आगामी IPL सीजन में शानदार जीत की उम्मीद जताई.

 

 

 

 

 

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट्स

यह भी लिखा, "अगर RCB की पुरुष टीम IPL जीत लेती है, तो यह तो कमाल हो जाएगा. शुभकामनाएं!" विजय माल्या की पोस्ट ने इंटरनेट पर आग लगा दी, मीम्स और चुटकुलों का तूफान खड़ा कर दिया. 'एक्स' पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "क्या पता विजय माल्या इस खुशी में इंडिया वापस आ जाए." एक ने मीम बनाया, "एसबीआई कर्मचारी विजय माल्या को लंबे समय से लंबित किसी बात पर बात करते हुए देख रहे हैं." ऐसे ही कई सारे मजेदार कमेंट्स देखने को मिले.

Read More
{}{}