trendingNow11218758
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: विद्या बालन ने बनाया ऐसा वीडियो, एक्ट्रेस की बैठते ही निकल गई चीख

Vidya Balan Video: एक्ट्रेस विद्या बालन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विद्या बालन का दर्द भरा रिएक्शन हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है.

विद्या बालन
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 13, 2022, 08:47 PM IST

Vidya Balan Funny Video: बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव होते जा रहे हैं. सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम इन दिनों सेलेब्स के बीच पॉप्युलर हो रहा है और इसके साथ ही रील्स में भी हर कोई खूब इंट्रेस्ट ले रहा है. सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार रील्स बनाते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अभिनेत्री विद्या बालन का एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

विद्या बालन का वीडियो वायरल

सामने आए इस वीडियो में विद्या बालन बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वो डांस करते हुए ग्लैमरस पोज़ देती हुईं नज़र आ रही हैं. लेकिन तभी उनके साथ एक हादसा हो जाता है. एक्ट्रेस की कमर में मोच आ जाती है. उन्हें काफी दर्द होता है.ये दर्द उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है. वे कुछ सेकेंड के लिए घुटनों के बल बैठ जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

लोगों को खूब हंसा रहा है वीडियो

आप ज्यादा परेशान हों इससे पहले बता दें, दरअसल ये सब उनका मजाक था. विद्या का ये अंदाज देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स भी उनकी इस हरकत पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सेलेब्स भी कर रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

विद्या बालन की इस वीडियो को देख दिया मिर्जा, इलियाना डिक्रूज, सिकंदर खेर से लेकर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया. किरण खेर के बेटे ने इस वीडियो को देख कहा कि चलो कोई तो नॉर्मल है जो ट्रेंड वगैरह में यकीन नहीं करता. वहीं इलियाना ने कहा कि ये बहुत जबरदस्त है लेकिन आप कोई भी ट्रेंड कर सकती हैं.

Love Triangle: बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की पर कर दिए लाखों, गर्लफ्रेंड को लगा पता तो सेकेंडों में कर दी ऐसी हालत

Wedding Games: रस्मों के बीच खेलें ये पांच गेम, बोरिंग शादी में हो जाएगा डबल फन

 

Read More
{}{}