Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: चिल्ला-चाउमीन खाने में थी बिजी, रेस्टोरेंट में घुसकर चोर ने की सांसें रोक देने वाली हरकत

Chain Snatcher: गली में झपट्टा मारकर चेन छीनना एक आम बात है, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है. इस वीडियो में एक महिला को रेस्टोरेंट के अंदर ही चेन छीनते हुए दिखाया गया है. 

 
Video: चिल्ला-चाउमीन खाने में थी बिजी, रेस्टोरेंट में घुसकर चोर ने की सांसें रोक देने वाली हरकत
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 10, 2024, 04:21 PM IST

Chain Snatcher Attack Video: गली में झपट्टा मारकर चेन छीनना एक आम बात है, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है. इस वीडियो में एक महिला को रेस्टोरेंट के अंदर ही चेन छीनते हुए दिखाया गया है. यह घटना हरियाणा के पानीपत के तहसील कैंप रोड पर एक ढाबे में हुई. रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया और लोग रेस्टोरेंट जैसी सुरक्षित मानी जाने वाली जगह पर भी इस तरह की वारदात होने से हैरान हैं. वीडियो में एक आदमी हेलमेट पहने हुए लड़कियों के टेबल के पास खड़ा है. वो खाना ऑर्डर लेने का बहाना बना रहा है, लेकिन असल में वो चेन स्नैचर है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने भी लिए पाकिस्तानियों के मजे, अमेरिका से पूछा- टीवी टूटने की आवाज तो नहीं आ रही?

चेन छीनकर भागा चोर, सीसीटीवी में हुआ कैद

थोड़ी देर वहां खड़े रहने के बाद, मौका देखते ही वो एक लड़की की चेन छीनकर भाग जाता है. ये सब इतना अचानक होता है कि वहां बैठी लड़कियां और आसपास के लोग भी कुछ समझ नहीं पाते. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी किचन से बाहर निकलकर चोर को पकड़ने की कोशिश करता है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, ये घटना 8 जून को करीब 3:40 बजे की बताई जा रही है. इस वीडियो को बहुत शेयर किया गया है और अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखकर कई लोग हैरान रह गए और कमेंट में छीना-झपटी की घटनाओं को लेकर अपनी चिंता जताई.

यह भी पढ़ें: घर में लगवा रखा है WiFi तो हो जाएं सावधान! कहीं बुरी तरह न फंस जाएं आप

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "अगर कोई रेस्टोरेंट में हेलमेट लगाकर आता है, तो उससे सावधान रहें." रेस्टोरेंट में चेन छीनने की ये अकेली घटना नहीं है. मई में भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स रेस्टोरेंट में घुसता है और बातचीत में व्यस्त दो बुजुर्गों को अपना शिकार बना लेता है. चोर उनके बगल वाली सीट पर चुपके से बैठ जाता है और जेब से उनका मोबाइल निकाल लेता है. इसके बाद वो तुरंत रेस्टोरेंट से निकल जाता है.

{}{}