trendingNow12017991
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पारले-जी के रैपर से लड़की ने बनाया अपना स्लिंग बैग, Video देखकर सोच में पड़ गए लोग

Parle G Wrapper Sling Bag Video: एक कंटेंट क्रिएटर हैं श्वेता महाडिक, जो अपने लाजवाब और इनोवेटिव DIY क्रिएशंस के लिए सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं. हाल ही में, उन्होंने पारले-जी बिस्कुट के रैपर से एक स्टाइलिश स्लिंग बैग बना दिया, जिसने सबको हैरान कर दिया. 

 
पारले-जी के रैपर से लड़की ने बनाया अपना स्लिंग बैग, Video देखकर सोच में पड़ गए लोग
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 19, 2023, 12:01 PM IST

Parle G Sling Bag: आजकल फैशन में एक नया ट्रेंड है, जिसे 'डू इट योरसेल्फ' (DIY) कहते हैं. ये न सिर्फ एक मजेदार शौक है, बल्कि पर्यावरण को बचाने का भी एक अच्छा तरीका है. पुरानी इस्तेमाल की हुई चीजों से नया कपड़ा बनाना न सिर्फ पैसे बचाता है, बल्कि ये दिखाता है कि आप बड़े क्रिएटिव हैं. इसी तरह की एक कंटेंट क्रिएटर हैं श्वेता महाडिक, जो अपने लाजवाब और इनोवेटिव DIY क्रिएशंस के लिए सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं. हाल ही में, उन्होंने पारले-जी बिस्कुट के रैपर से एक स्टाइलिश स्लिंग बैग बना दिया, जिसने सबको हैरान कर दिया. वाकई में, श्वेता का ये आइडिया कमाल का है.

लड़की ने बना दिया पारले-जी वाला बैग

तो अब जरा सोचिए अगर आप थोड़ा क्रिएटिव सोचें और पुरानी चीजों का इस्तेमाल करें, तो शायद आप भी श्वेता की तरह कमाल कर सकते हैं. साथ ही, पर्यावरण को भी मदद करेंगे. इंस्टाग्राम पर एक लड़की ने वीडियो शेयर किया है. वह लक्जरी ब्रांड Balenciaga के लेज बैग से इन्स्पायर हुई हैं. वीडियो की शुरुआत में वह पारले-जी का एक खाली पैकेट काटती हुई दिखाई दीं. फिर वह रैपर को दो ट्रांसपैरेंट प्लास्टिक शीट में रखा. फिर उन्हें एक सिलाई मशीन पर काले धागे से पैक किया. इसके बाद वह बैग के बॉर्डर पर एक लाल रंग का कपड़ा और एक चेन लगाती हैं. बैग तैयार होने के बाद लड़की ने अपनी क्रिएटिविटी सबको दिखाई. 

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

श्वेता महादिक ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन भी दिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे अजीबोगरीब चीजें बेहद ही पसंद है." इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के एक टेक्स्ट में लिखा, 'बिस्किट खाओ और अनोखा फैशन बनाओ.' इस पोस्ट पर अभी तक कुल 83 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं और 22 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "क्या कूल मालूम पड़ रहा है." एक अन्य ने लिखा, "आप सच में बेहद ही लाजवाब हो." एक तीसरे ने लिखा, "मुझे आशा है कि मैं जल्द ही आपका अपना ब्रांड ऊपर से नीचे तक देख पाऊंगा और बेहतर होगा कि आप इसे अभी करना शुरू करें."

Read More
{}{}