trendingNow11594387
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

नशे में धुत सड़क पर लेटे हुए कांस्टेबल का Video हुआ वायरल, वैन में लादकर ले गए पुलिसवाले

Police Viral Video: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. होली का त्यौहार भले ही 4 से 5 दिन बचा हुआ है लेकिन होली के रुझान आने शुरू हो गए हैं. ताजा मामला जौनपुर जिले का है, जहां नशे की धुत में एक सिपाही वर्दी पहन कर सड़क के किनारे लेटा हुआ दिखाई दिया.

 
नशे में धुत सड़क पर लेटे हुए कांस्टेबल का Video हुआ वायरल, वैन में लादकर ले गए पुलिसवाले
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 03, 2023, 11:54 AM IST

Drunk Constable Video: यूपी के जौनपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. होली का त्यौहार भले ही 4 से 5 दिन बचा हुआ है लेकिन होली के रुझान आने शुरू हो गए हैं. ताजा मामला जौनपुर जिले का है, जहां नशे की धुत में एक सिपाही वर्दी पहन कर सड़क के किनारे लेटा हुआ दिखाई दिया. लोगों ने जब पुलिस को ऐसी हालत में देखा तो नजदीकी पुलिस स्टेशन पर इसकी सूचना दी गई. जैसी ही इस घटना की जानकारी पुलिस विभाग को लगी तो वह मौके पर वहां पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने नशे में धुत कांस्टेबल को उठाकर पीसीआर वैन में लादा और फिर पुलिस लाइन ले गई.

नशे में धुत होकर सड़क किनारे गिरा था पुलिसवाला

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वहीं, एक बार फिर खाकी को शर्मसार होना पड़ा. खाकी वर्दी में शराबी सिपाही जब सड़क किनारे लेटा हुआ था तो कई सड़क पर आने-जाने वाले व आस-पास के नजदीकी लोगों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस लाइन पर जानकारी दी. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि जिसके कंधे पर जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी है वो खुद शराब के नशे में मदमस्त हो गया. इसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

 

पुलिस लाइन में सिपाही की है तैनाती

मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी बृजेश कुमार ने बताया कि नशे में धुत सिपाही रामप्रवेश यादव को मेडिकल जांच कराने के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और विधिक कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल नशे में सिपाही को सड़क पर लेटे हुए को देखने के लिए आसपास से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन सिपाही नशे में धुत था लोग दबे जुबान यह भी कह रहे थे कि जनता की रक्षा करने वाला खुद सिपाही जब नशे की हालात हो तो आम जनता की क्या सुरक्षा करेगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}