trendingNow12211833
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

रईसी की हदें पार! डांस के चक्कर में तोड़ा Lamborghini का शीशा, फिर भी डांस करती रही लड़की

Lamborghini Viral Video: आजकल सोशल मीडिया के जमाने में, बहुत से लोग चर्चा में आने के चक्कर में अजीबोगरीब हरकतें करते हैं. ये इंफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स अक्सर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए सड़क पर कुछ न कुछ करते रहते हैं.

 
रईसी की हदें पार! डांस के चक्कर में तोड़ा Lamborghini का शीशा, फिर भी डांस करती रही लड़की
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 19, 2024, 02:00 PM IST

Lamborghini Car: आजकल सोशल मीडिया के जमाने में, बहुत से लोग चर्चा में आने के चक्कर में अजीबोगरीब हरकतें करते हैं. ये इंफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स अक्सर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए सड़क पर कुछ न कुछ करते रहते हैं. वायरल होने के चक्कर में ये लोग खतरनाक चीजें भी कर बैठते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक महिला डांस करते हुए लेम्बोर्गिनी कार पर चढ़ गई और फिर उसकी विंडस्क्रीन फोड़ डाली. ये वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक टिकटॉक यूजर को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: CR Patil: 12:39 बजे था शुभ मुहूर्त, नेताजी भरना चाहते थे पर्चा; कार्यकर्ता बने रोड़ा

लेम्बोर्गिनी के शीशे पर चढ़ गई लड़की और करने लगी डांस

गुलाबी रंग का ट्यूब टॉप और सफेद रंग की स्केटर शर्ट पहनी हुई ये लड़की नीले रंग की लेम्बोर्गिनी के बोनट पर दौड़ती है, फिर उसकी विंडस्क्रीन पर चढ़ जाती है और आखिर में छत पर पहुंच जाती है. जैसे ही वो छत पर कदम रखती है, विंडस्क्रीन तेज आवाज के साथ टूट जाती है और उसमें एक बड़ी दरार आ जाती है. लड़की ये तो देख लेती है और एक पल के लिए चौंक भी जाती है, लेकिन फिर भी वो अपना डांस पूरा करने में लगी रहती है. रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लोग सिर्फ व्यूज और लाइक्स पाने के लिए ऐसा क्यों करते हैं?"  

 

MC dances on top of car and breaks the windshield
byu/EthanthegamerGD inImTheMainCharacter

 

यह भी पढ़ें: IPL में एक और मिस्ट्री गर्ल! Video में शुभमन गिल का एक्सप्रेशन हुआ वायरल; आए मजेदार रिएक्शन

वीडियो पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

वीडियो कब और कहां का है, ये साफ पता नहीं चल पाया है. इस टिकटॉक यूजर को @snowbunnyjelly के नाम से जाना जाता है. ये लड़की पहले भी ऐसे ही कई वीडियो बना चुकी है, जिनमें वो गाड़ियों पर डांस करती है. उनकी छतों पर कूदती है और उन पर बेसबॉल का बल्ला फेंकती है. एक यूजर ने लिखा, "विंडस्क्रीन टूटते वक्त उसका चेहरा देखो!" दूसरे ने कमेंट किया, "ये विंडस्क्रीन तो बहुत ही कमजोर थी. उस लड़की का वजन ज्यादा से ज्यादा 40 किलो होगा." एक और शख्स ने लिखा, "अगर कोई समझदार होता तो गलती का एहसास होते ही वीडियो बनाना बंद कर देता और नुकसान की भरपाई करता." 

Read More
{}{}