trendingNow11734162
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कुत्तों के सामने नाचने लगी लड़की तो Video देखकर लोग बोले- असली बसंती तो ये है...

Trending News: आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्तों का एक झुंड सड़क पर मौजूद है और वहीं पर एक लड़की जाकर डांस करने लग जाती है. वह लड़की अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर वेलकम के 'ऊंचा लंबा कदम' की धुन पर डांस कर रही है. 

कुत्तों के सामने नाचने लगी लड़की तो Video देखकर लोग बोले- असली बसंती तो ये है...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 12, 2023, 08:27 AM IST

Girl Dance On Road: "बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना" यह डायलॉग बॉलीवुड क्लासिक मूवी "शोले" का है, जोकि बेहद ही पॉपुलर है. फिल्म के सीक्वेंस के अनुसार, वीरू नाम का किरदार निभाने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने बसंती की किरदार में हेमा मालिनी को अमजद खान उर्फ गब्बर सिंह और उसके डकैत गिरोह के सामने डांस नहीं करने के लिए कहा. हालांकि, बसंती को डकैत गिरोह के सामने नाचने के लिए मजबूर होना पड़ा था. कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक लड़की को सड़क पर नाचते हुए एक कुत्ते ने काट लिया था, वहीं हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है.

कुत्तों के सामने नाचने लगी ये लड़की

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्तों का एक झुंड सड़क पर मौजूद है और वहीं पर एक लड़की जाकर डांस करने लग जाती है. वह लड़की अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर वेलकम के 'ऊंचा लंबा कदम' की धुन पर डांस कर रही है. हालांकि, जब लड़की सड़क पर प्रदर्शन करती है, तो गली के कुत्तों का एक झुंड लड़की के पास खड़ा दिखाई देता है. वीडियो में पांच कुत्ते खड़े नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वे लड़की के डांस परफॉर्मेंस का लुत्फ उठा रहे हैं. लड़की भी बेखौफ होकर कुत्तों के बीच खुले मिजाज से डांस कर रही थी. कुत्ते उसे घूरकर देख रहे होते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amol Zore (@zore_amol_)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो पुराना लग रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है. Zore_amol_ द्वारा इंस्टाग्राम पर दोबारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके अलावा, वीडियो को देख यूजर्स कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बसंती की रात आई और कुत्तों के दिन." एक अन्य ने लिखा, "बसंती कुत्तों के सामने नाच रही है." तीसरे यूजर ने लिखा, "तुम्हारे जैसे बसंती कभी नहीं मिलेगी."

Read More
{}{}