trendingNow12364390
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video:बिजली ट्रांसफॉर्मर में भूत-प्रेत का साया? गांव वालों ने भगत से करवाया पूजा-पाठ

Ghost In Transformer: अंधविश्वास का एक ऐसा आइना जिसे देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. क्या आपने कभी किसी को ट्रांसफार्मर पर आग लगने पर पूजा-पाठ करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखलाते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.

 
Video:बिजली ट्रांसफॉर्मर में भूत-प्रेत का साया? गांव वालों ने भगत से करवाया पूजा-पाठ
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 02, 2024, 10:29 AM IST

Transformer Puja: बिहार के समस्तीपुर में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. अंधविश्वास का एक ऐसा आइना जिसे देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. क्या आपने कभी किसी को ट्रांसफार्मर पर आग लगने पर पूजा-पाठ करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखलाते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला. समस्तीपुर से अंधविश्वास की एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. अचानक से बिजली की ट्रांसफार्मर में आग लग गई तो गांव लोग परेशान हो गए और फिर उन्होंने भगत बुलाकर पूजा-पाठ करवाया. सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की ये है सबसे 'बुजुर्ग' ट्रेन, सन 1920 से पटरी पर लगा रही चक्कर; भारतीयों ने क्या कहा?

ट्रांसफॉर्मर में भूत-प्रेत का साया

मामला समस्तीपुर के शिवाजीनगर प्रखंड के रहटौली पंचायत वार्ड 5 महादलित टोला का है. गांव के लोगों का कहना है कि इस टोले में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर पर भूत-प्रेत का साया है. इस पर स्थानीय लोगों ने भगत बुलाकर विद्युत ट्रांसफार्मर की पूजा-अर्चना कराई. गांव के लोगों का कहना है कि पिछले कई महीनों से लगातार ट्रांसफार्मर में आग लग जाती थी. जिस कारण गांव में विद्युत सेवा बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही थी.

 

 

यह भी पढ़ें: मौत का खौफनाक मंजर... डेडबॉडी से भरी एंबुलेंस की लंबी लाइनें देख कांप गए लोगों के रूह

बार-बार ट्रांसफॉर्म जलने की थी शिकायत

गांव के लोगों का कहना है कि बिजली विभाग के एसडीओ और जेई से बार-बार शिकायत के बाबजूद भी समस्या जस की तस बनी हुई थी. इस परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए गांव के लोगों ने ट्रांसफॉर्मर की पूजा-पाठ कराने को सोचा. बिजली मिस्त्री ने ट्रांसफार्मर पर भूत-प्रेत का साया होने की बात कह दी, जिस पर गांव के लोगों ने ऐसा करने के लिए सोचा. गांव वालों ने भगत बुलाकर ट्रांसफार्मर की पूजा-पाठ करवाई. भगत ने पूजा-पाठ के बाद बताया कि ट्रांसफार्मर पर किसी भूत-प्रेत का साया नहीं बल्कि जेई का है खेला है.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी

Read More
{}{}