trendingNow11389404
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

OMG! ठेले पर सब्जी बेचने वाले ने इस खौफ से लगाया हेलमेट, पुलिस ने पकड़ा तो कहने लगा ऐसी बात

Funny Video: जब मन में डर पैदा हो जाए तो कुछ लोग उल्टे-सीधे काम करने लग जाते हैं. इसे साबित करने के लिए हमारे पास एकदम सही वीडियो है. क्लिप देखने के बाद नेटिजन्स की हंसी नहीं रुक रही.

 
OMG! ठेले पर सब्जी बेचने वाले ने इस खौफ से लगाया हेलमेट, पुलिस ने पकड़ा तो कहने लगा ऐसी बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 11, 2022, 01:24 PM IST

Policeman Shared A Video Of A Vegetable Vendor: इंटरनेट पर ऐसे ढेरों वीडियो हैं जो आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे, लेकिन एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा लोग कैसे सोच सकते हैं? हालांकि, जब मन में डर पैदा हो जाए तो कुछ लोग उल्टे-सीधे काम करने लग जाते हैं. इसे साबित करने के लिए हमारे पास एकदम सही वीडियो है. ऑनलाइन सामने आई एक क्लिप में, ठेले पर सब्जी बेचने वाले एक व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिस के जुर्माने से बचने के लिए हेलमेट पहना था. जी हां, आपने बिल्कु सही पढ़ा. क्लिप देखने के बाद नेटिजन्स की हंसी नहीं रुक रही और विक्रेता की बेगुनाही की सराहना की.

ठेले पर सब्जी बेचने वाले शख्स ने लगाया हेलमेट

वीडियो को भगवत प्रसाद पांडे नाम के एक पुलिसकर्मी ने ट्विटर पर शेयर किया है. एक मिनट से अधिक की क्लिप में, भगवत प्रसाद पांडे और अज्ञात सब्जी विक्रेता के बीच बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. जब विक्रेता से पूछा गया कि उसने हेलमेट क्यों पहना हुआ है तो उसने जवाब दिया कि पुलिस बिना हेलमेट के लोगों को रोक रही है. हालांकि, भगवत प्रसाद पांडे ने उन्हें समझाया कि उनके जैसे चार पहिया वाहन के लिए व्यक्ति को हेलमेट पहनने की आवश्यकता नहीं होती है. उन्होंने विक्रेता को यातायात से बचने के लिए फुटपाथ पर चलने की भी जानकारी दी.

देखें वीडियो-

 

वीडियो हुआ वायरल तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डर नहीं, जागरूकता चाहिए!' वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया, जिसे अभी तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. क्लिप ने नेटिजन्स को हैरानी में डाल दिया और प्रतिक्रिया देने पर मजबूर कर दिया. जहां कुछ यूजर्स ने पुलिस वाले की विनम्रता और विक्रेता की मासूमियत की सराहना की, वहीं अन्य ने इसे कानून का डर बताया. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस कन्वर्सेशन को मजाकिया भी पाया. एक यूजर ने लिखा, 'बेचारे की सादगी पर हंसी भी नहीं आई.' एक अन्य ने लिखा, 'गजब है पांडे जी, कितनी मासूम जनता है आपकी.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}