trendingNow11492076
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Vande Mataram सुनकर सामने बैठे लोगों के खड़े हो गए रोंगटे, तारीफ में भीड़ ने किया ऐसा काम

Vande Mataram Song: जब भी हम राष्ट्रगान सुनते हैं तो गर्व से सीना चौड़ा हो जाता है और सम्मान के साथ अपनी जगह पर खड़े हो जाते हैं. इतना ही नहीं, कई देशभक्ति गाने हैं जिन्हें सुनकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

 
Vande Mataram सुनकर सामने बैठे लोगों के खड़े हो गए रोंगटे, तारीफ में भीड़ ने किया ऐसा काम
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 19, 2022, 11:58 AM IST

Vande Mataram Singing By Band: जब भी हम राष्ट्रगान सुनते हैं तो गर्व से सीना चौड़ा हो जाता है और सम्मान के साथ अपनी जगह पर खड़े हो जाते हैं. इतना ही नहीं, कई देशभक्ति गाने हैं जिन्हें सुनकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इंडियन म्यूजिशियन व सिंगर एआर रहमान ने एक ऐसा देशभक्ति गीत गाया है जिसे सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हालांकि, कई बैंड इस गाने को गाकर वाहवाही जरूर लूट लेते हैं. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में पूर्वोत्तर परिषद (एनईसी) के स्वर्ण जयंती समारोह में भाग लेने के लिए मेघालय के शिलांग का दौरा किया. कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने एक बैंड द्वारा प्रस्तुत 'वंदे मातरम' की एक सुंदर प्रस्तुति का आनंद लिया.

वंदे मातरम सुनकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

पीएम मोदी के वेरिफाइड  YouTube चैनल ने परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हाई ऑक्टेव नाम के बैंड के सदस्यों को पारंपरिक पोशाक पहने और गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कार्यक्रम स्थल पर बैठकर गाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में -पूर्वोत्तर में ऑक्टेव बैंड द्वारा 'वंदे मातरम' की एक सुंदर प्रस्तुति- लिखा हुआ है. कुछ घंटे पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 21,000 से ज्यादा व्यूज और तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट यूजर्स ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

 

गाना खत्म होने पर लोगों ने जमकर बजाई तालियां

जहां कुछ ने बैंड में प्रतिभाशाली सिंगर्स की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने लिखा कि उनके परफॉर्मेंस ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'ये ऐसे पल हैं जब हम अपने देश पर गर्व महसूस करते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रोंगटे खड़े कर देने वाली म्यूजिक, इसकी गारंटी है.' एक तीसरे यूजर ने कहा कि इस गाने को सुनकर बहुत भावुक हो गया, इसे मैंने कई बार सुना. बैंड ने इतनी खूबसूरती से गाया कि मुझे पूरी तरह से उत्साहित कर दिया.' एक चौथे यूजर ने लिखा कि इस शानदार बैंड की खूबसूरती इसकी आवाज है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}