trendingNow11348031
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shocking: अस्पताल में गई लाइट तो डॉक्टरों ने मोबाइल टॉर्च जलाकर किया इलाज; Video हो रहा वायरल

Power Cut At Hospital: लाइट जाने पर मरीजों के इलाज के लिए डॉक्टर्स और नर्स मोबाइल टॉर्च का इस्तेमाल करते हुए नजर आए. डॉक्टर मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में मरीजों की जांच करते रहे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
Shocking: अस्पताल में गई लाइट तो डॉक्टरों ने मोबाइल टॉर्च जलाकर किया इलाज; Video हो रहा वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 12, 2022, 01:32 PM IST

Hospital Viral Video: उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बलिया जिले के एक अस्पताल में अचानक बिजली गुल हो जाने की वजह से मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं, एक तस्वीर ने लोगों को चौंकाकर रख दिया. लाइट जाने पर मरीजों के इलाज के लिए डॉक्टर्स और नर्स मोबाइल टॉर्च का इस्तेमाल करते हुए नजर आए. डॉक्टर मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में मरीजों की जांच करते रहे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बलिया जिले के अस्पताल को भारी बारिश के बाद बिजली कटौती का सामना करना पड़ा और रिपोर्ट के मुताबिक मरीजों का एक घंटे से अधिक समय तक मोबाइल टॉर्च की रोशनी में इलाज किया गया.

स्ट्रेचर पर लेटी महिला का मोबाइल टॉर्च से हुआ इलाज

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप स्ट्रेचर पर लेटी हुई महिला के चारों तरफ लोगों को देख सकते हैं, जबकि एक व्यक्ति लाइट चमकाने के लिए मोबाइल फोन पकड़े हुए है. इस दौरान मौजूद एक डॉक्टर मरीज की जांच कर रहा है. अन्य तस्वीरों में मरीज अंधेरे में बैठे नजर आ रहे हैं. जिला अस्पताल में हड्डी रोग सर्जन और प्रभारी प्रमुख डॉ आरडी राम ने कहा, 'जनरेटर के लिए बैटरी न मिलने के कारण 15-20 मिनट तक गड़बड़ी हुई.'

डॉक्टर ने इस मामले में दिया ऐसा जवाब

डॉक्टर आरडी राम ने दावा किया कि अस्पताल में बैकअप के लिए जनरेटर है लेकिन बैटरी मिलने में समय लगा. हालांकि, लोग इस बात पर सोच में पड़ गए कि आखिर जेनरेटर से बैटरी क्यों निकाल जाती है. यह पूछे जाने पर कि जनरेटर बिना बैटरी के क्यों है तो डॉक्टर ने अटपटा जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'बैटरी चोरी होने का डर हमेशा बना रहता है. इसलिए उन्हें हटा दिया जाता है.' इस घटना पर अभी तक राज्य सरकार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}