trendingNow11995021
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

अरे जॉब छोड़ो भाई, लहंगा बेचो! दो घंटे दिल्ली के इस मार्केट में घूमने के बाद बौखलाया शख्स का दिमाग

Chandni Chowk Market: शादी के सीजन में जब लोग मार्केट में निकलते हैं तो कई तरह की चीजें देखने को मिलती है. एक शख्स दिल्ली के सबसे बिजी मार्केट में से एक चांदनी चौक पहुंचा और वहां पर भ्रमण करने के बाद अपनी राय लोगों को दी.

 
अरे जॉब छोड़ो भाई, लहंगा बेचो! दो घंटे दिल्ली के इस मार्केट में घूमने के बाद बौखलाया शख्स का दिमाग
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 05, 2023, 10:19 AM IST

Chandni Chowk Lehanga Market: जैसे ही लगन का समय आता है तो पूरे देशभर में शादियों का त्योहार शुरू हो जाता है. मार्केट में खरीदारी बढ़ जाती है और लोग सबसे ज्यादा शादी के दिन पहने जाने वाले ड्रेस और कपड़ों के लिए खरीदारी करते हैं. कुछ लोग सस्ते कपड़े खोजते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो महंगे से महंगे कपड़ों की तरफ रुख करते हैं. शादी के सीजन में जब लोग मार्केट में निकलते हैं तो कई तरह की चीजें देखने को मिलती है. एक शख्स दिल्ली के सबसे बिजी मार्केट में से एक चांदनी चौक पहुंचा और वहां पर भ्रमण करने के बाद अपनी राय लोगों को दी. उसने कहा कि अरे सॉफ्टवेयर जॉब छोड़ो, लहंगा बेचना शुरू करो.

मार्केट घूमने के बाद शख्स ने दी कुछ ऐसी सलाह

मार्केट में दुल्हन के लिए लहंगा खरीदने के लिए देशभर से लोग दिल्ली के चांदनी चौक आते हैं. यहां पर सस्ते से सस्ता और महंगे से महंगा लहंगा देखने को मिलता है. हालांकि, इस मार्केट में ठगने वाले भी कई सारे लोग हैं. शादी वाले दिन बेहद ही खूबसूरत नजर आए, इसके लिए लड़कियों की डिमांड 'सब्यसाची' और 'मनीष मल्होत्रा' वाली डिजाइन होती है और इस नाम पर लोग खूब लूटते भी हैं. हालांकि, अगर आप होशियार रहें तो इससे बच सकते हैं. एक सोशल मीडिया यूजर चांदनी चौक घूमने गया और दो घंटे तक मार्केट में टहलने के बाद उसने लोगों को करियर के तौर पर लहंगा बेचने की सलाह दी.

 

 

चांदनी चौक में लहंगा बेचने का सुझाव

यूजर ने एक्स पर पोस्ट पर सुझाव दिया कि लोग अपनी आईटी नौकरियां छोड़ें और लहंगा बेचने के व्यवसाय में उतरें. अमित जगलान नाम के एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) ने लिखा, "चांदनी चौक में केवल 2 घंटे रहा. एक सलाह: अपनी सॉफ्टवेयर की नौकरी छोड़ दें और सिर्फ लहंगे बेचें. मेरे पास शब्द नहीं हैं. 1 लाख रुपये के लहंगे काउंटर से उड़ रहे हैं." चांदनी चौक पुरानी दिल्ली का ये एरिया बेहद ही हलचल भरा मार्केट होता है. यहां पर कपड़े, ज्वेलरी, पारंपरिक भारतीय परिधान के लिए मशहूर है. दुल्हनों के लिए शानदार लहंगा, साड़ी, सूट और एक्सेसरीज भी मिलती हैं. 

Read More
{}{}