trendingNow11756462
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

VIDEO: धोने के लिए पानी में डाला हाथ, बुल शार्क ने कर दिया हमला, पानी में खींचकर ले गई और...

फ्लोरिडा के नेशनल एवरग्लेड्स पार्क में हुई इस पूरी घटना को शख्स के दोस्त ने कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो में शख्स को पानी में हाथ धोते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वो पानी में हाथ धोने के लिए डालता है, कुछ सेकंड बाद, एक शार्क उस पर हमला करती है और उसके हाथ को काट लेती है. 

VIDEO: धोने के लिए पानी में डाला हाथ, बुल शार्क ने कर दिया हमला, पानी में खींचकर ले गई और...
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jun 27, 2023, 04:17 PM IST

अमेरिका के फ्लोरिडा से शार्क के हमले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां नाव पर बैठे एक मछुआरे को शार्क ने काट लिया और नदी में खींचकर ले गई. इसके बाद वहां मौजूद शख्स की सांस हलक में अटक गई कि अब क्या होगा. यह घटना तब घटी जब मछुआरे ने अपने दोस्त की चेतावनी के बावजूद नदी के पानी में अपना हाथ डाल दिया था.

फ्लोरिडा के नेशनल एवरग्लेड्स पार्क में हुई इस पूरी घटना को शख्स के दोस्त ने कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो में शख्स को पानी में हाथ धोते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वो पानी में हाथ धोने के लिए डालता है, कुछ सेकंड बाद, एक शार्क उस पर हमला करती है और उसके हाथ को काट लेती है. इसके बाद वो दर्द से चिल्लाने लगा. तभी शार्क ने उसे पानी में खींच लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Florida (@florida)

हालांकि, वो शार्क के चंगुल से बाहर आ गया और मौके पर पहुंची राहत बचाव की टीम ने हवाई मार्ग से उसे अस्पताल पहुंचाया. इस पूरी घटना का वीडियो शख्स के दोस्त ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे बाद में हटा लिया था. हालांकि, बाद में इस वीडियो को एक बार फिर शेयर किया गया. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया.

व्यक्ति के दोस्त ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि पानी के ऊपर बिताए दिनों में ये दिन सबसे डरावने दिनों में से एक था. उस आदमी के दोस्त, माइकल रूसो ने कहा था कि उसके दोस्त ने "पानी में अपने हाथ धोए और तुरंत एक बड़े बुल शार्क ने उसे काट लिया." उन्होंने कहा, "पानी में कोई गंदगी या खून नहीं था, ऐसे में शार्क का वहां पहुंचने की कोई खास वजह नहीं थी."

रूसो के अनुसार, नेशनल पार्क के अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचने के बाद घायल मछुआरे को हवाई मार्ग से अस्पताल पहुंचाया. मछुआरे के दोस्त ने कहा, "उसे अधिकारी गोदी में उठाकर ले गए. पार्क रेंजर्स एक जीवनरक्षक थे. उसे हवाई जहाज़ से अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी सर्वोत्तम देखभाल की जा रही है."

Read More
{}{}