trendingNow11760023
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Urfi Javed को लड़के ने दी टक्कर, सीने पर धनिया का पत्ता, गले में फूल और नीचे पहन ली ये चीज; देखें Video

Dressing Like Urfi Javed: कई बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने कस्टमाइज्ड अजीब पहनावे से सभी को हैरान कर दिया है. जहां उन्हें अपनी फैशन पसंद के लिए बेरहमी से ट्रोल किया जाता है, वहीं उनके फैन्स भी उनके लिए स्टैंड लेते हैं.

 
Urfi Javed को लड़के ने दी टक्कर, सीने पर धनिया का पत्ता, गले में फूल और नीचे पहन ली ये चीज; देखें Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 30, 2023, 06:52 AM IST

Urfi Javed Dress Viral: फैशनिस्टा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड लेकिन अजीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. कई बार उर्फी ने अपने कस्टमाइज्ड अजीब पहनावे से सभी को हैरान कर दिया है. जहां उन्हें अपनी फैशन पसंद के लिए बेरहमी से ट्रोल किया जाता है, वहीं उनके फैन्स भी उनके लिए स्टैंड लेते हैं. हालांकि, एक युवक का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और नेटिजन्स ने उसे उर्फी जावेद से भी अधिक रेटिंग दी है.

शख्स ने अपने ड्रेसिंग से जीत लिया दिल

वीडियो में युवक को गांव की सड़क पर मॉडल की तरह चलते देखा जा सकता है. अपनी पोशाकों को डिजाइन करने के लिए कपड़े का उपयोग करने के बजाय, उन्होंने पत्तियों, गत्तों और फूलों का यूज किया. इसके अलावा, उन्होंने उनका यूज अपने पहनावे को तैयार करने के लिए किया. उनका हाव-भाव और रैंप वॉक किसी प्रोफेशनल मॉडल के बराबर था. जैसा कि आप गौर करके देख सकते हैं कि लड़के ने गले में फूल, सीने पर धनिया का पत्ता और नीचे गत्ते का कागज लपेट रखा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर King_sushant_08 द्वारा साझा किया गया है और जमकर लाइक्स मिल रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@king_sushant_08)

 

वीडियो देखने के बाद की Urfi Javed से कम्पेयर

वायरल होने वाले इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में नेटिजन्स ने हंसी-मजाक करने वाले बातें लिखीं. इस युवा ने अपने पेशेवर रवैये से भी कई लोगों को प्रभावित किया है. नेटिजन्स ने उनके फैशन सेंस की सराहना की. जैसा कि प्रतीत होता है, युवक ने पत्तियों, फूलों और झाड़ियों से डिज़ाइन की गई अपनी अनुकूलित पोशाकों से कई लोगों को आकर्षित किया. कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी की और उन्हें ऊंची रेटिंग दी. एक यूजर ने लिखा, “उर्फी से 10000000% बेहतर, वॉक और कॉन्फिडेंस.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उर्फी से बेहतर.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “उर्फी से अच्छा ड्रेसिंग करते हो.” 

Read More
{}{}