trendingNow12119414
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सिर पर दूल्हे की पगड़ी, हाथों में मेंहदी, कोट-पैंट और दिल में पुलिस परीक्षा देने का जुनून; वायरल हुई तस्वीर

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा: अपने सपनों को पूरा करने की चाह में, एक दूल्हे ने सबको चौंका दिया जब वो अपनी बारात के साथ परीक्षा केंद्र पहुंच गया. ये घटना उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान हुई. दूल्हे ने शादी से पहले परीक्षा देने का फैसला किया.

 
सिर पर दूल्हे की पगड़ी, हाथों में मेंहदी, कोट-पैंट और दिल में पुलिस परीक्षा देने का जुनून; वायरल हुई तस्वीर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 20, 2024, 01:42 PM IST

Viral Wedding News: अपने सपनों को पूरा करने की चाह में, एक दूल्हे ने सबको चौंका दिया जब वो अपनी बारात के साथ परीक्षा केंद्र पहुंच गया. ये घटना उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान हुई. दूल्हे ने शादी से पहले परीक्षा देने का फैसला किया. इस घटना की एक तस्वीर और वीडियो ऑल इंडिया रेडियो (AIR) न्यूज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों में दूल्हा शेरवानी और पगड़ी पहने हुए और हाथों में मेहंदी लगाए हुए नजर आ रहा है. AIR न्यूज के मुताबिक, दूल्हे ने कहा कि शादी से पहले करियर जरूरी है." परीक्षा देने के बाद वो बारात के साथ अपनी शादी के लिए निकल गया.

दूल्हे ने परीक्षा केंद्र पर आकर दी परीक्षा

पोस्ट के कैप्शन में इस घटना के बारे में और भी जानकारी दी गई है. कैप्शन में लिखा, "उत्तर प्रदेश आरक्षी भर्ती की परीक्षा के दौरान महोबा में एक अभ्यर्थी अपनी बारात को बीच में ही रोककर स्वजनों के साथ परीक्षा देने के लिए पहुंचा. सिर पर दूल्हे की पगड़ी, हाथों में मेंहदी, कोट पैंट और दूल्हे की पोशाक पर अभ्यर्थी जब परीक्षा केन्द्र पहुंचा तो जिसने भी उसे देखा वह देखता रह गया." पुलिस कर्मियों ने भी अभ्यर्थी दूल्हे का स्वागत लाइन से हटकर किया. दूल्हे ने बताया की विवाह से पहले कैरियर जरूरी है. परीक्षा देने के बाद अभ्यर्थी दूल्हा परीक्षा केन्द्र से सीधे बारात लेकर रवाना हुआ.

 

 

शादी में जाने से पहले दी यूपी भर्ती की परीक्षा

परीक्षा केन्द्र में तैनात पुलिस बल ने छात्र को सुखद दांपत्य और उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद देकर विदा किया. इस वीडियो को अब तक 5,200 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ लोगों ने उसकी मेहनत की तारीफ की, लेकिन कुछ ने ये भी कहा कि वो परीक्षा के लिए आम कपड़ों में भी आ सकता था. एक यूजर ने लिखा, "बंदा नॉर्मल भी आ सकता है, इतना शो-ऑफ क्यों करना है पता नहीं." यह कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Read More
{}{}